भाजपा जन आक्रोश यात्रा शाहपुरा से हुई रवाना,युवाओं ने निकाली बाइक रैली
topStories1rajasthan1474346

भाजपा जन आक्रोश यात्रा शाहपुरा से हुई रवाना,युवाओं ने निकाली बाइक रैली

जन आक्रोश यात्रा मंगलवार को शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के शेरपुरा गौशाला से रवाना हुई. जनाक्रोश यात्रा के निठारा पहुंचने पर युवाओं ने बाइक रैली निकालकर यात्रा का स्वागत किया. 

भाजपा जन आक्रोश यात्रा शाहपुरा से हुई रवाना,युवाओं ने निकाली बाइक रैली

Shahpura, Jaipur News: भाजपा की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा मंगलवार को शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के शेरपुरा गौशाला से रवाना हुई. इसके बाद खोरी, बिदारा, राजपुरा, लोचुकाबास, निठारा व लेटकाबास में जनाक्रोश चौपाल का आयोजन हुआ, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में बोलते हुए पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस राज में विगत 4 सालों में शाहपुरा की जनता को गोलीकांड, अत्याचार, अन्याय और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ भी नहीं मिला. 

उन्होंने आने वाले वक्त पर जातिवाद वर्ग वाद से ऊपर उठकर क्षेत्र के चहुमुखी विकास को ध्यान में रखते हुए फिर से विधानसभा में कमल खिलाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि उनके विधायक कार्यकाल में जितने विकास कार्य हुए आज तक उनका सही से रखरखाव भी विगत 4 साल में नहीं हो पाया. व्यंग करते हुए कहा कि क्षेत्र में एक विधायक व दूसरा विधायक प्रत्याशी दोनों ही कांग्रेस के होने के बावजूद शाहपुरा क्षेत्र की बदहाली अपने आप दुर्दशा बयां कर रही हैं.  

पूर्व जिला पार्षद फूलचंद बड़बड़वाल, किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री गुड्डू सैनी एवं पूर्व प्रधान मंजू सैनी ने कहा कि कांग्रेस राज में किसानों युवाओं महिलाओं के साथ अन्याय व अत्याचार हुआ है. कांग्रेस ने कर्जा माफ करने का नाम लेकर किसानों की वोट तो लूट लिए, लेकिन 4 साल गुजर जाने के बाद भी किसानों का कर्जा माफ नहीं किया, जिससे किसानों में आक्रोश छाया हुआ है. 

युवा नेता मेघराज यादव ने कहा कि हमें जातिवाद की राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र के चहुमुखी विकास को ध्यान में रखते हुए भाजपा को विजय कराना है. भाजपा एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष एवं यात्रा के जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट भगवान सहाय बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस राज में दलितों पर आए दिन अत्याचार में दिनों-दिन बढ़ती जा रही है, जिसका जवाब आने वाले चुनाव में दलित वर्ग कांग्रेस को देगा. 

निठारा में निकाली बाइक रैली
जनाक्रोश यात्रा के निठारा पहुंचने पर युवाओं ने बाइक रैली निकालकर यात्रा का स्वागत किया. वहीं, युवाओं ने कहा कि कांग्रेस राज में भर्तियों में पेपर आउट होने से प्रदेश का युवा बदहाल है. अब युवा कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देगा. 

Reporter- Amit Yadav

 

Trending news