Tamannaah Vijay Dating: इस दिग्गज एक्टर को डेट कर रही हैं तमन्ना भाटिया, रिलेशन के बारे में बोलीं- मुझे...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1736449

Tamannaah Vijay Dating: इस दिग्गज एक्टर को डेट कर रही हैं तमन्ना भाटिया, रिलेशन के बारे में बोलीं- मुझे...

Tamannaah Vijay Dating: कई महीनों से यह अफवाह थी कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इन अटकलों को अब Tamannaah Bhatia ने कन्फर्म कर दिया है. जानिए उन्होंने अपने और Vijay Varma के रिलेशन के बारे में क्या कुछ कहा.

 

Tamannaah Vijay Dating: इस दिग्गज एक्टर को डेट कर रही हैं तमन्ना भाटिया, रिलेशन के बारे में बोलीं- मुझे...

Tamannaah Vijay dating, Tamannaah Varma relation: तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) के रिश्ते की स्थिति हाल ही में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. नए साल की पार्टी में उनके बीच काफी नजदीकियां दिखाई दी थीं, शहर में साथ देखे जाने की खबरें हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ जुड़ने के चर्चे भी हैं. अच्छी बात ये है कि उनके चाहनेवालों ने इन दोनों के रिश्ते का स्वागत किया है. लेकिन अब ऐसा लगता है कि तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने अंततः सभी अफवाहों का सामना करने का फैसला भी कर लिया है. 

एक इंटरव्यू में, "बाबली बाउंसर" (Babli Bouncer) अभिनेत्री ने विजय वर्मा (Vijay Varma) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की है. एक मनोरंजन पोर्टल के साथ बातचीत में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने वेब शो "लस्ट स्टोरीज 2" के सेट पर उनकी कहानी की बात की.

क्या तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ डेटिंग की पुष्टि की? (Did Tamannaah Bhatia Confirm Dating Vijay Varma?)

फिल्म कंपेनियन के दौरान एक साक्षात्कार में तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने विजय वर्मा (Vijay Varma) के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि अगर किसी के प्रति भावनाएं होनी हैं, किसी के लिए कुछ महसूस होना है तो यह निश्चित रूप से अधिक निजी होता है, इसका कोई संबंध नहीं होता कि वह अपनी रोटी कमाने के लिए क्या करते हैं, मेरा मतलब यह नहीं है कि ऐसा होने का कारण है."

 वो मुझसे खुलकर मिले- तमन्ना

जब उनसे पूछा गया कि क्या "लस्ट स्टोरीज 2" (Lust Stories 2) के सेट पर उनके और विजय वर्मा (Vijay Varma) के बीच कुछ चल रहा है, तो अभिनेत्री ने बस यही कहा कि वह व्यक्ति हैं जिसकी उन्हें आदर्श मानती  हैं. तमन्ना ने कहा कि वो वह व्यक्ति हैं ( विजय वर्मा) जिसके साथ मेरा बहुत ही स्वाभाविक रूप से बॉन्ड हुआ है और वो मुझसे खुलकर मिले. मैंने खुद के लिए एक दुनिया बनाई है और यहां एक व्यक्ति हैं जिनको मैं गहराई से प्यार करती हूँ.  पहली बार है जब Tamannaah Bhatia ने Vijay Varma के साथ संबंध के बारे में कुछ कहा है. इससे पहले तमन्नाह ने हमेशा डेटिंग अफवाहों को नकारा था. 

जानिए लस्ट स्टोरीज 2 के बारे में (Know About ‘Lust Stories 2')

पहले सीजन के करीब पांच साल बाद, नेटफ्लिक्स (netflix), लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2) को रिलीज़ करने जा रहा है. अमित रविंद्रनाथ शर्मा द्वारा निर्देशित इस प्रतीक्षित शो में काजोल, विजय वर्मा (Vijay Varma), तमन्ना भाटिया, अंगद बेदी, तिल्लोतमा शोम, नीना गुप्ता और मृणाल ठाकुर जैसे मशहूर कलाकार होंगे, जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें...

ब्लड डोनेट करने से होने हैं ये अच्छे बदलाव, दूर हो जाती हैं शरीर की ये बड़ी दिक्कतें

योगिनी एकादशी में इस विधि से भगवान विष्णु की पूजा करने से मिटते हैं सारे पाप, जानें शुभ मुहूर्त

 

Trending news