Team India Squad for Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी कमान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1834572

Team India Squad for Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी कमान

Team India Squad for Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एशिया कप 2023 को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है, आपको बता दें कि एशिया कप के शानदार मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है. इस बार टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों पर रहेगी.

 

Team India Squad for Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी कमान

Team India Squad for Asia Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के जंगी मुकाबले की लिए तैयार है, आज भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीम का ऐलान भी कर दिया है. टीम के ऐलान होने के साथ ही क्रिकेट प्रेमी और खिलाड़ियों में भारी उत्साह बना हुआ है.आपको बता दें कि यह टूर्नामेंट 30 अगस्त से 17 सितंबर तक खेला जाएगा. 

इस बार एशिया कप में भारत, पाकिस्तान और नेपाल एक ही ग्रुप-ए में हैं.राजस्थान के क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से टीम इंडिया के ऐलान की खबर का इंतजार कर रहे थे.

इनकी हुई वापसी

एशिया कप 2023 को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने काफी सोच-समझकर टीम की घोषणा की है, आपको बता दें कि सोमवार को अजीत अगरकर ने दिल्ली में टीम की घोषणा की है. इस बड़े ऐलान के बीच  रोहित शर्मा भी मौजूद रहे. 17 सदस्यीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में रहेगी. भारतीय टीम में केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर की वापसी हुई है.

ये है 17 सदस्यीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली,मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, ईशान किशन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा.

सैमसन को स्क्वॉड में जगह नहीं मिली

एशिया कप 2023 में इस बार युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को मौका दिया गया है, तिलक वर्मा अपने प्रदर्शन को लेकर काफी दिनों से चर्चा में थे, जबकि संजू सैमसन को स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है.हालांकि एशिया कप की इस टीम को लेकर दर्शकों में कई तरह की बात चल रही है.लेकिन टीम इंडिया 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया के मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी डेली राजस्थान विजिट कर लें, हमारी सरकार रिपीट होगी-बोले CM गहलोत

 

Trending news