आज हो जाएगा फैसला! किसके सिर सजेगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का ताज?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366131

आज हो जाएगा फैसला! किसके सिर सजेगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का ताज?

Rajasthan Chief Minister : रविवार को फैसला हो जाएगा कि आखिर किसके सिर राजस्थान के मुख्यमंत्री का ताज सजेगा. 

आज हो जाएगा फैसला! किसके सिर सजेगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का ताज?

Rajasthan Chief Minister : राजस्थान के मौजूदा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राजस्थान का नया मुख्यमंत्री कौन होगा? इसे लेकर जमार कयासबाजी का दौर जारी है. इसी बीच रविवार को राजस्थान के कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई गई है. इस बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली से दो दूत भी आ रहे हैं. माना जा रहा है यह दूत विधायकों से मन की बात जानेंगे. 

इस बैठक को लेकर कांग्रेस के संगठन महासचिव KC वेणुगोपाल ने ट्वीट किया है. वेणुगोपाल ने अपने ट्वीट में कहा कि सोनिया गांधी ने मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन को  ऑब्ज़र्वर नियुक्त किया है. रविवार शाम 7 बजे जयपुर के मुख्यमंत्री आवास पर विधायक दल की बैठक होगी. जिसमें राजस्थान के मुख्यमंत्री के चयन को लेकर फीडबैक लिया जाएगा.

गौरतलब है कि अशोक गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राजस्थान का नया मुखिया कौन होगा इसे लेकर जयपुर से लेकर दिल्ली तक जबरदस्त चर्चाओं का दौर जारी है. सियासी हलकों में कहा जा रहा है कि सचिन पायलट इसे दौड़ में सबसे आगे हैं. इसके साथ ही एक तबका सीपी जोशी के नाम पर सहमति बनाए जाने की बात कह रहा है. जबकि गहलोत के भरोसेमंद माने जाने वाले गोविन्द सिंह डोटासरा और बीड़ी कल्ला सरीखे नेताओं का भी नाम चर्चाओं में है. 

Trending news