Viral Video: मुख्यमंत्री सलाहकार की धमकी- गहलोत जिंदाबाद का ही लगेगा नारा, नहीं तो उठा लेगी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350474

Viral Video: मुख्यमंत्री सलाहकार की धमकी- गहलोत जिंदाबाद का ही लगेगा नारा, नहीं तो उठा लेगी पुलिस

Jaipur  | Viral Video: मुख्यमंत्री सलाहकार बाबूलाल नागर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि "कोई किसी के नारे नहीं लगाएंगे, दो नारे मैंने बताए हैं, राजीव गांधी अमर रहे, अशोक गहलोत जिंदाबाद, तीसरा कोई किसी का नारा नहीं लगाएगा, तीसरा नारा लगाना है तो उठकर जा सकता है.

Viral Video: मुख्यमंत्री सलाहकार की धमकी- गहलोत जिंदाबाद का ही लगेगा नारा, नहीं तो उठा लेगी पुलिस

Jaipur: राजस्थान में खेले जा रहे राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हर जिले में जाकर अवलोकन कर रहे हैं और इसी कड़ी में आज दोपहर बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दूदू पहुंच कर ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का अवलोकन करनेा था. इस कार्यक्रम की पूरी जिम्मेदारी निभा रहे थे विधायक और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सलाहकार बाबूलाल नागर. लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पहुंचने से पहले ही बाबूलाल नागर का एक वीडियो जमकर वायरल हो गया. जिसमें वो मौजूद जनता से राजीव गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा किसी दूसरे का नारा लगाने पर पुलिस द्वारा जेल में डालकर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी देते हुए नजर आए.
गौरतलब है की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दोपहर 1 बजे दूदू पहुंचना था. लेकिन नावां नागौर में आयोजित कार्यक्रम में समय लगने की वजह से मुख्यमंत्री करीब आधा घंटे देरी से नावां से रवाना हुए. इस दौरान विधायक बाबूलाल नागर सभा को संबोधित कर रहे थे.

बाबूलाल नागर ने लगाए ये नारे
"कोई किसी के नारे नहीं लगाएंगे, दो नारे मैंने बताए हैं, राजीव गांधी अमर रहे, अशोक गहलोत जिंदाबाद, तीसरा कोई किसी का नारा नहीं लगाएगा, तीसरा नारा लगाना है तो उठकर जा सकता है, फिर मुझे दोष मत देना, बीच में कोई भी नागर का नारा भी नहीं लगाएगा, अगर किसी ने नारा लगा दिया तो पुलिस वाले उठाकर ले जाएंगे, बंद कर देंगे,सरकारी केस लग जाएगा. केवल आपको ताली बजानी है, ताली बजानी है, बस, नारे केवल दो ही लगेंगे, अपने पडोस में कोई न्यूसेंस करे तो इशारा करो तत्काल,गलती से पड़ोसी गलती कर दे पड़ोसी न्यूसेंस कर दे, और जिसने गलती नहीं करे वो लपटे में आ जाता है, इस लिए इस बात का ध्यान रखे. आज तक 24 साल में कभी कोई किसी कार्यक्रम में कोई अनुशासनहीनता हुई,,और ना ही मैं बर्दाश्त करता हूं."

विधायक बाबूलाल नागर के इस वायरल वीडियो को अब कल पुष्कर में हुई घटना से जोड़कर भी देखा जा रहा है,,जहां पर कांग्रेस और भाजपा के कई नेता मौजूद थे और अशोक चांदना जब मंच पर आए तो नारेबाजी के साथ ही जूते फेंकने की भी घटना सामने आई थी. ऐसे में इस तरह की किसी घटना से बचने के लिए बाबूलाल नागर का ये धमकी भरा संबोधन जमकर वायरल किया जा रहा है.

जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Gold- Silver Price: सोना मंदा और चांदी कीमतों में आया जबरदस्त उछाल, जानिए आज का भाव

ये भी पढ़ें- दर्दनाक: पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

Trending news