जयपुर में व्यापारी का वीडियो वायरल करने की धमकी, ब्लैकमेल करने वाली दो महिला समेत तीन गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356141

जयपुर में व्यापारी का वीडियो वायरल करने की धमकी, ब्लैकमेल करने वाली दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

Jaipur: जयपुर में व्यापारी का वीडियो वायरल करने की धमकी मामले में पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाली दो महिला समेत तीन को गिरफ्तार किया है.

जयपुर में व्यापारी का वीडियो वायरल करने की धमकी, ब्लैकमेल करने वाली दो महिला समेत तीन गिरफ्तार

Jaipur: जयपुर के बगरू थाना पुलिस ने कपड़ा व्यापारी को ब्लैक मेल कर रुपए ऐंठने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग की 2 महिलाओं व एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में व्यापारी को वीडियो और ऑडियो बना कर वायरल करने की धमकी देकर 8 लाख रूपये की मांग की थी और परिवादी से 55 हजार रुपए नगद और 1 लाख 90 हजार रुपए का चेक वसूल लिया था.

डीसीपी जयपुर वेस्ट वन्दिता राणा ने बताया कि पुलिस थाना बगरू में शुक्रवार को परिवादी ओमप्रकाश प्रधान निवासी बगरू ने टेलिफोन पर सूचना देते हुए बताया कि हसीना नाम की एक महिला फोन कर उसे ब्लैकमेल कर रूपयो की अवैध मांग कर रही है औररुपए देने के लिए रामपुरा ऊंती गांव में बुला रही है. पीड़ित की सूचना पर एडीसीपी रामसिंह के निर्देशन और बगरू एसीपी देवेन्द्र सिंह के पर्यवेक्षण में बगरू थानाधिकारी विक्रम सिंह चारण के नेतृत्व में एसआई जालम सिंह, कांस्टेबल नानगराम, रामेश्वर, मुकेश और महिला कांस्टेबल बीना की टीम गठित की गई.

टीम ने परिवादी से संपर्क किया जहां परिवादी ने मौके पर रिपोर्ट दी कि उसकी जुगल बाजार बगरू में कपडो की दुकान है जहां पर पर हसीना व सपना कपड़े खरीदने के लिए आती थी. जिससे मेरी उनसे जान पहचान हो गई ओर उन्होंने उसके मोबाईल नम्बर ले लिये. इसके बाद हसीना अपने मोबाईल नम्बर से बार बार कॉल कर रोमांसभरी बाते कर अपने प्रेम जाल में फसाने लगी ओर हमारे दोनों के मध्य हुई बातचीत का ऑडियो रिकॉर्डिंग बना लिया. 11 सितंबर को हसीना ने परिवादी को अपने घर पर बुलाकर अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ हसीना, सपना व रामचन्द्र जाट ने मारपीट की औरजुते, चप्पल की माला बना कर उसके गले में डाल कर विडियो बना लिया.

इस विडियो व ऑडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर तीनों ने परिवादी से 8 लाख रूपये की मांग की. रुपए की व्यवस्था नही होने के कारण परिवादी हसीना, सपना व रामचन्द्र से समय लेता रहा. शुक्रवार को तीनों ने परिवादी से रुपए लेने की लिए रामपुरा ऊंती गांव बुलाया. परिवार समाज में अपनी प्रतिष्ठा बचाने व इज्जत खराब होने के डर से उनको 55,000 रूपये नगद व 1,90,000 रूपये का एक चैक देने जा रहा था. टीम ने परिवादी को योजना समझा कर रामपुरा ऊंती गांव रवाना किया गया.

परिवादी द्वारा हसीना बेगम, सपना बेगम व रामचन्द्र जाट को नगद रूपये व चैक देकर आने के बाद टीम ने मौके पर दबिश देकर आरोपियों के कब्जे से 55 हजार रूपये नगद, 1 लाख 90 हजार रूपये का चैक व एक मोबाईल बरामद किया जाकर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार आरोपी:- हसीना बेगम (40) पत्नी राजु खां मदारी निवासी भोपा मोड ग्राम रामपुरा, सपना बेगम (25) पत्नी साबीर खां मदारी मुसलमान निवासी भोपा मोड ग्राम रामपुरा और रामचन्द्र (27) पुत्र गोपाल लाल जाति जाट निवासी माल की ढाणी रामपुरा.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

यह भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2022: कोटा में श्राद्ध में खोजने पर भी नहीं मिल रहे कौवे, पितरों को कैसे करेंगे प्रसन्न ?

Trending news