CMO में तीन बड़ी नियुक्तियां, जानिए कौन बने जन समन्वय अधिकारी,मीडिया समन्वयक और मीडिया सलाहकार?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2112887

CMO में तीन बड़ी नियुक्तियां, जानिए कौन बने जन समन्वय अधिकारी,मीडिया समन्वयक और मीडिया सलाहकार?

CMO News: CMO में तीन बड़ी नियुक्तियां हुई हैं. जानिए जन समन्वय अधिकारी,मीडिया समन्वयक और मीडिया सलाहकार किन्हें बनाय गया है?

राजस्थान सीएमओ में नियुक्तियां

Jaipur News: सतीश सरीन CMO में जन समन्वय अधिकारी नियुक्त किए गए हैं. बीजेपी के सक्रिय चेहरों में सरीन की गिनती होती है. पेशे से सतीश सरीन CA हैं. विधानसभा चुनाव में उन्होंने सांगानेर और आदर्श नगर का काम संभाला. एक साल के लिए सतीश सरीन की नियुक्ति हुई है.

इसके अलावा आनंद शर्मा  को सीएमओ में मीडिया समन्वयक नियुक्त किया गया है. कार्मिक विभाग ने नियुक्ति के आदेश जारी कर दिए हैं. CMO में मीडिया समन्वय का काम आनंद शर्मा देख रहे हैं. साथ ही वह बीजेपी संगठन में भी मीडिया संपर्क प्रमुख की जिम्मेदारी निभा चुके हैं. जन संघ के समय से आनंद शर्मा का परिवार  संगठन से जुड़ा है. उनके पिता फूलचंद शर्मा जन संघ में सक्रिय भी थे.

इसके अलावा वरिष्ठ पत्रकार हिरेन जोशी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के मीडिया सलाहकार होंगे. कार्मिक विभाग ने नियुक्ति आदेश जारी कर दिए हैं. सीएम भजनलाल शर्मा की मंजूरी मिलते ही आदेश जारी हुए. लंबे समय तक सक्रिय पत्रकारिता का जोशी का अनुभव रहा है. 

पढ़िए राजस्थान राजनीति से जुड़ी खबर

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के लिए बुरी खबर है. कांग्रेस के बड़े आदिवासी नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीया आज दोपहर एक बजे बीजेपी में शामिल होंगे. यानी कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है. फिलहाल मालवीय जयपुर में ही हैं. गुरुवार को मालवीय ने अपने कुछ खास नजदीकी लोगों से शाम को मुलाकात की.

आज दिल्ली के लिए रवाना होंगे. मालवीय की जॉइनिंग का कार्यक्रम दोपहर एक बजे बताया जा रहा है. अमित शाह या जेपी नड्डा जैसे वरिष्ठ नेता मालवीय की जॉइनिंग कराएंगे. मालवीय पिछले कुछ समय से कांग्रेस में उपेक्षित महसूस कर रहे थे. मालवीय की इच्छा नेता प्रतिपक्ष बनने की भी थी. इस बाबत कांग्रेस नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली गए थे लेकिन कुछ दिन के प्रयास के बाद भी आलाकमान से समय नहीं मिला.

Trending news