भाभी ने 'दिलबर-दिलबर' पर ठुमके लगाकर नोरा फतेही को दी टक्कर, कातिलाना वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1486215

भाभी ने 'दिलबर-दिलबर' पर ठुमके लगाकर नोरा फतेही को दी टक्कर, कातिलाना वीडियो वायरल

Viral Video: डांस का जिक्र हो और बॉलीवुड सेंसेशन नोरा फतेही का नाम न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता है. अपनी अदाओं ही नहीं, मस्त डांस से भी लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही के लाखों फैंस हैं लेकिन हाल ही में एक भाभी ने दिलबर-दिलबर पर कातिलाना ठुमके लगाकर सुष्मिता सेन और नोरा फतेही दोनों को ही टक्कर दी है.

भाभी ने 'दिलबर-दिलबर' पर ठुमके लगाकर नोरा फतेही को दी टक्कर, कातिलाना वीडियो वायरल

Viral Video: डांस का जिक्र हो और बॉलीवुड सेंसेशन नोरा फतेही का नाम न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता है. अपनी अदाओं ही नहीं, मस्त डांस से भी लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही के लाखों फैंस हैं लेकिन हाल ही में एक भाभी ने दिलबर-दिलबर पर कातिलाना ठुमके लगाकर सुष्मिता सेन और नोरा फतेही दोनों को ही टक्कर दी है.

वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर तमाम तरह के डांस वीडियोज देखे होंगे लेकिन आजकल इंटरनेट पर तमाम महिलाएं भी अपने डांस का टैलेंट दिखाने लगी हैं. हाल ही में एक भाभी ने घर की छत पर चढ़कर ऐसे जहरीले ठुमके लगाए हैं कि लोग भी कहने को मजबूर हो गए हैं कि भाभी, तुमने तो नोरा फतेही को टक्कर दे दी है.

यह भी पढ़ें- भैंस के चक्कर में सब इंस्पेक्टर निगलने लगा नोट, लोगों ने मुंह से उगलवाए, Video वायरल

इंटरनेट पर धमाल मचा रहे इस वायरल वीडियो में एक महिला घर की छत पर नजर आ रही है. वह दिलबर-दिलबर गाने पर बेहद ही हॉट तरीके से ठुमके लगा रही हैं. उनके डांस स्टेप्स नेटिजेंस के दिलों को घायल कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by durga jha (@durgajha576)

काले रंग की साड़ी में हवा में बाल लहराते हुए भाभी ने जिस तरीके से डांस मूव्स दिखाएं हैं, वह लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो Durgajha576 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे कई लोग देख चुके हैं. भाभी के इस डांस वीडियो पर लोग जमकर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- दूल्हे ने स्टेज पर ही बाल नोच-नोच कर दुल्हन को पीटा, उसने भी मारी लात, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें-नई बहू ने ससुराल में पहले ही दिन लगाए '52 गज का दामन' पर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

 

यह भी पढ़ें-Video: शराबी को काटते ही मर गया कोबरा, झोले में डेडबॉडी लेकर पहुंचा अस्पताल

 

 

 

Trending news