रिंकू भाभी से भी ज्यादा फनी हैं इस चाची की अदाएं, 'मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते' गाने से लूटी महफिल
Advertisement

रिंकू भाभी से भी ज्यादा फनी हैं इस चाची की अदाएं, 'मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते' गाने से लूटी महफिल

Viral Video: पॉपुलर गाने मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते की एक वीडियो क्लिप आजकल सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है. वीडियो देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर अभिनव बेबाक नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. चमकीली पिंक कलर की साड़ी में बड़े ही स्टाइल से डांस कर रही इस चाची ने पार्टी में चार चांद लगा दिए हैं. उनके एक्सप्रेशन पर नेटिजेंस का दिल आ रहा है.

रिंकू भाभी से भी ज्यादा फनी हैं इस चाची की अदाएं, 'मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते' गाने से लूटी महफिल

Viral Video: मेरे हस्बैंड मुझे प्यार नहीं करते.... यह वह लाइन है, जिसे सुनते ही किसी का मूड कितना ही खराब क्यों न हो, एक प्यारी सी मुस्कान ले ही आता है. अब इस गाने के बोल जितने प्यारे और मजेदार हैं, उससे ज्यादा मजेदार इस गाने की मेन कैरेक्टर रिंकू भाभी जी हैं. 

जी हां, कपिल शर्मा के शो की जान मानी जाने वाली रिंकू भाभी ने शो के दौरान खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी. सालों बाद आज भी इस गाने पर अक्सर ही लोग डांस करके जमकर मस्ती करते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर एक चाची ने इस गाने पर डांस करके महफिल ही लूट ली है. रिंकू भाभी बने सुनील ग्रोवर के अलावा इस चाची ने इस गाने पर डांस करके एक बार फिर इंटरनेट पर इसका ट्रेंड शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

क्या है इस वायरल वीडियो में
पॉपुलर गाने मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते की एक वीडियो क्लिप आजकल सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है. वीडियो देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर अभिनव बेबाक नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. चमकीली पिंक कलर की साड़ी में बड़े ही स्टाइल से डांस कर रही इस चाची ने पार्टी में चार चांद लगा दिए हैं. उनके एक्सप्रेशन पर नेटिजेंस का दिल आ रहा है.

बार-बार देखा जा रहा यह वीडियो
यह वीडियो न केवल ट्विटर पर बल्कि इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. डांस मध्य प्रदेश में हुए किसी फैमिली पार्टी का बताया जा रहा है. महिला का नाम हेमा शर्मा है, जो कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर भी हैं. वहीं, वायरल हुआ यह गाना 2019 में रिलीज़ हुआ था.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मासूम लड़की ने बच्चों को ऐसे पढ़ाई गिनती, वीडियो देख लोग बोले- बचपन याद दिला दिया

यह भी पढ़ें- बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां

यह भी पढे़ं- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

Trending news