Video: आदमी ने सरेआम इस तरह से किया बीवी की इज्जत का फालूदा, बाकी पतियों में खुशी की लहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1806541

Video: आदमी ने सरेआम इस तरह से किया बीवी की इज्जत का फालूदा, बाकी पतियों में खुशी की लहर

Husband-Wife Video: पत्नी बड़े प्यार से पति का सिर दबा रही होती है. इसी बीच में पति से एक सवाल पूछ लिया. बस इस सवाल का जवाब ऐसा पति ने दिया है कि मानो बाकी पतियों को भी अपनी बीवियों को जवाब देने का गोल्डन शब्द मिल गया हो.

Video: आदमी ने सरेआम इस तरह से किया बीवी की इज्जत का फालूदा, बाकी पतियों में खुशी की लहर

Husband-Wife Video: पति-पत्नी का रिश्ता बेहद अटूट और प्यार भरा रिश्ता  होता है, जिसमें कहते हैं कि दोनों एक-दूसरे की इज्जत तो करते ही हैं, इसके साथ ही कभी उन्हें किसी के सामने बेइज्जत ना होना पड़े, इसका भी ख्याल रखते हैं लेकिन आजकल के नए नवेले जोड़े कब, किस बात पर लड़ने लगें, इस बारे में कोई नहीं जानता है. आजकल तो छोटी-छोटी बातों पर भी पति-पत्नी में झगड़ा हो जाता है. किसी में पानी फ्रिज में लगाने को लेकर झगड़ा हो जाता है तो किसी को पोंछा लगाते समय लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद बाकी पतियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ?

यह बात तो आप जानते ही हैं कि आजकल सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियो वायरल होते हैं. इनमें कुछ वीडियो पतियों के द्वारा प्रताड़ित पत्नियों के होते हैं तो कुछ पत्नियों के द्वारा प्रताड़ित पतियों के. ऐसे में कई सारे पुरुष अपनी पत्नियों को कैसे जवाब देना है, इस बारे में वीडियोज बनाते हैं. मजेदार बात तो यह है कि उनके पत्नियों को काबू में करने के टिप्स भी खूब वायरल होते हैं. कुछ ऐसा ही वीडियो आज का भी है, जिसमें एक हस्बैंड वाइफ का प्यार कब लड़ाई में बदल गया, यह आपको पता नहीं चलेगा बल्कि इतनी हंसी आएगी कि आपका दिन ही बन जाएगा.

यह भी पढे़ं- गोविंदा के गाने पर भाभी सीमा हैदर ने मचकाई कमर, पाकिस्तान के सोशल मीडिया पर मच गया गदर

 

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक पति उदास चेहरे के साथ में बिस्तर पर बैठा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि मानो उसकी तबीयत ठीक नहीं है. इतने में उसकी पत्नी पति के पास पहुंचती है और उसे पता चलता है कि उसके सिर में दर्द है. इसके बाद बेचारी पत्नी तुरंत अपने पति का सिर दबाने लगती है. वह सारे काम छोड़ देती है. वह बड़े प्यार से पति का सिर दबा रही होती है. इसी बीच में पति से एक सवाल पूछ लिया. बस इस सवाल का जवाब ऐसा पति ने दिया है कि मानो बाकी पतियों को भी अपनी बीवियों को जवाब देने का गोल्डन शब्द मिल गया हो.

क्या पूछती है मासूम सी पत्नी
दरअसल जब वह सिर दबा रही होती है तो वह अपने पति से पूछती है- जब मैं नहीं थी तो आपका सिर कौन दबाता था? उसे लगता है कि उसका पति बड़े ही प्यार से उसे कुछ अच्छा सा रोमांटिक जवाब देगा लेकिन पति कुछ ऐसा कह देता है कि वह भड़क जाती है और दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है.

दरअसल जैसे ही पति ने यह सवाल सुना कि वह जब नहीं थी तो उसके सिर में दर्द होने पर सिर्फ कौन दबाता था. इसके जवाब में पति पत्नी से कहता है कि जब तुम नहीं थी तो सिर दर्द भी नहीं था. बस उसके बाद ही अगले प्रेम में इतना मजेदार नजारा दिखता है कि पत्नी गुस्से में लाल होकर पति को जोरदार तमाचा जड़ देती है.

यह भी पढे़ं- पीली साड़ी वाली लड़की ने भीगते हुए किया 'हलकट जवानी’ पर गदर डांस, बूढ़े भी मचल उठे

 

यह नजारा देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को साइको राइडर 143 नामक इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को कई लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं.

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख बजी लोगों के दिलों की घंटी, Video इंटरनेट पर मचा रहा बवाल

 

यह भी पढे़ं-सपना चौधरी ने उड़ाया पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के महबूब का मजाक, बोलीं- झींगुर सा लड़का है

 

यह भी पढे़ं- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

 

Trending news