Video: 5 सेकेंड में बिना मेहनत सुई में डाल देंगे धागा, तगड़ा देसी जुगाड़ करवाएगा आपकी तारीफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1859354

Video: 5 सेकेंड में बिना मेहनत सुई में डाल देंगे धागा, तगड़ा देसी जुगाड़ करवाएगा आपकी तारीफ

Desi Jugaad Video:  यह तगड़ा देसी जुगाड़ इतना ज्यादा असरदार है कि आप पलक झपकते ही सुई में धागा डाल देंगे और आपको किसी की भी हेल्प की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. सुई में धागा डालने का या तगड़ा देसी जुगाड़ देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है. 

Video: 5 सेकेंड में बिना मेहनत सुई में डाल देंगे धागा, तगड़ा देसी जुगाड़ करवाएगा आपकी तारीफ

Desi Jugaad Video: आपने देखा होगा कि अगर घर में मां-बहन या फिर दादी कुछ सिलने बैठती हैं तो बच्चे तुरंत ही भागने की फिराक में रहते हैं. आप भी कई बार भागे होंगे सिर्फ इसलिए कि कहीं वह आपको सुई में धागा डालने का काम ना दे दें. जी हां, देखने में छोटा सा लगने वाला यह काम बेहद ही बड़ा होता है. सुई में धागा डालना हर किसी सुई के बस की बात नहीं होती है क्योंकि कई बार सुई का छेद इतना छोटा होता है कि उसे देखना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में अगर किसी को जल्दी हो रही है तो वह सुई में धागा कैसे डालेगा? 

आंखें कमजोर हो जाने के चलते मां और दादी अक्सर ही अपने बच्चों से सुई में धागा डालने को कहती हैं लेकिन वह भी कई बार इस काम में फेल हो जाते हैं. क्या आप जानते हैं कि सुई में धागा डालना भी एक टैलेंट है. कई बार तो उसमें कुछ ही सेकंड में ही धागा चला जाता है लेकिन कई बार लाख कोशिशें कर लो उसके बाद भी सुई में धागा नहीं जाता है. 

यह भी पढ़ें- मिनटों में किलो भर लहसुन छीलने का अनोखा तरीका, Video देख कहेंगे- क्या तगड़ा जुगाड़ है

ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा तगड़ा देसी जुगाड़ बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. यह तगड़ा देसी जुगाड़ इतना ज्यादा असरदार है कि आप पलक झपकते ही सुई में धागा डाल देंगे और आपको किसी की भी हेल्प की भी जरूरत नहीं पड़ेगी. सुई में धागा डालने का या तगड़ा देसी जुगाड़ देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है. देसी जुगाड़ इतना ज्यादा सरकारक है कि आप महज 5 सेकंड में सुई में धागा डाल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें-  देसी जुगाड़: छोटे से बच्चे ने कोल्डड्रिंक की बोतल से बनाई 'लाइफ जैकेट', फिर पानी में लगा तैरने

कैसे डालना है सुई में धागा 
इसके लिए आपके घर का कोई टूथब्रश लेना होगा. जी हां, वही टूथब्रश जिसे आप सुबह के समय अपने दांतों पर करते हैं. इसके बाद आपको धागा लेना है और सुई लेनी है. अब आपको उस धागे को टूथब्रश के रेशों पर लंबा करके डाल देना है. इसके बाद सुई लेकर उन्हीं रेशों पर सुई को धीमे-धीमे दबाना है. जहां पर वह धागा रखा हुआ है. केवल 4 से 5 सेकंड लगेंगे कि आप देखेंगे कि सुई में धागा पड़ चुका है. अब इसके बाद आप हाथ का सहारा लेकर के उस धागे को बीच में ला सकते हैं. 

कम लोगों को पता है यह ट्रिक
सुई में धागा डालने की यह ट्रिक बहुत ही कम लोगों को पता है और इसमें समय भी बेहद कम लगता है. यह ट्रिक अगर आप अपने घर में किसी के सामने आजमाते हैं तो वह भी आपके इस देसी जुगाड़ की तारीफ करते नहीं थकेगा. सुई में धागा डालने के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. यह ट्रिक भी काफी कारगर और मजेदार है.

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर खुशी से झूमी पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमके लगाकर सचिन को किया दीवाना

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Trending news