युवक के पैर बांधकर लाठी-डंडों से की मारपीट, Video Viral
Advertisement

युवक के पैर बांधकर लाठी-डंडों से की मारपीट, Video Viral

बानसूर में एक युवक के पैर बांधकर उसके साथ मारपीट की गई. ये मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

युवक के साथ पीटाई का वीडियो वायरल

Bansur: अलवर के बानसूर इलाके में एक युवक के पैर बांधकर तीन-चार युवकों ने उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो बानसूर इलाके के श्यामपुरा गांव का है. 

जानकारी के मुताबिक एक युवक को बेरहमी से पीटा गया.  इसको लेकर बानसूर डीवाईएसपी मृत्युंजय शर्मा से मामले को लेकर जानकारी ली. उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही बानसूर पुलिस और डी एससी टीम को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है. जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी. मामले को लेकर अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. रात के समय ही सभी पुलिस की टीमों को भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Chomu: आखिर पकड़े गए RTO उड़नदस्ते से मारपीट करने वाले बजरी माफिया

गौरतलब है कि पहले भी बानसूर इलाके में दहशत फैलाने के लिए अवैध हथियारों के साथ फायरिंग करने के वीडियो भी वायरल हुए थे.  जिसको लेकर बानसूर इलाके में दहशत का माहौल हो गया था, लेकिन बदमाश प्रवृत्ति के युवक पुलिस के हाथ नहीं आए थे. अब बानसूर पुलिस के सामने इनको पकड़ने के लिए चुनौती बनी हुई है. वहीं पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास कर रही है. बानसूर डीवाईएसपी मृत्युंजय शर्मा का कहना है कि बानसूर इलाके में लोगों को पुलिस के प्रति विश्वास रखना चाहिए. साथ ही ऐसी घटना होने पर तुरंत पुलिस को सूचना देनी चाहिए. 

Report-Jugal Gandhi

Trending news