जोधपुर से आई ऑडिट टीम के 3 सदस्यों को ACB ने 7 लाख 74 हजार रुपयों के साथ पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1538630

जोधपुर से आई ऑडिट टीम के 3 सदस्यों को ACB ने 7 लाख 74 हजार रुपयों के साथ पकड़ा

Jaisalmer News: जैसलमेर एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए जोधपुर से आई ऑडिट टीम के तीन सदस्यों को 7 लाख 74 हजार 500 रुपए के साथ अल्टो कार में पकड़ा.

 

जोधपुर से आई ऑडिट टीम के 3 सदस्यों को ACB ने 7 लाख 74 हजार रुपयों के साथ पकड़ा

Jaisalmer: जैसलमेर एसीबी टीम ने इस साल की पहली कार्यवाही को अंजाम दिया. जैसलमेर एसीबी की टीम ने जोधपुर से आयी ऑडिट टीम के तीन सदस्यों को 7 लाख 74 हजार 500 रुपए के साथ अल्टो कार में पकड़ा.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत को शशि थरूर की नसीहत, बोले- कलीग के साथ असभ्य भाषा का इस्तेमाल ठीक नहीं

जैसलमेर ACB टीम ने देर रात जैसलमेर-जोधपुर सड़क मार्ग से तीनों को पकड़ा गया. तीनों ही रकम को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. एसीबी ने रकम को जब्त करके तीनों से पूछताछ शुरु की. बताया जा रहा है कि तीनों ही जैसलमेर जिले की मोहनगढ़ पंचायत समिति में पिछले एक महीने से ग्राम पंचायतों में हुए वित्तीय वर्ष के खर्चों की ऑडिट जोधपुर की लोकल फंड ऑडिट टीम जांच कर रही थी.

जैसलमेर एसीबी की टीम ने DYSP अनिल शर्मा ने बताया कि एसीबी जैसलमेर की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जोधपुर से आई ऑडिट टीम के तीन लोग अल्टो कार से जोधपुर जा रहे हैं. और उनके पास बड़ी रकम है. जैसलमेर एसीबी की टीम ने DYSP अनिल शर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए जैसलमेर-जोधपुर रोड पर शुक्रवार रात करीब 8 बजे चांधन गांव के पास नाकाबंदी कर कार को रुकवाया. कार में सवार गंगा राम, कैलाश बामनिया व महेंद्र जाट के पास से कार से करीब 7 लाख 74 हजार 500 रुपए की रकम जब्त की.

अनिल शर्मा ने बताया कि एसीबी की टीम ने चांधन पुलिस चौकी के पास नाकाबंदी कर मोहनगढ़ से जोधपुर जाती अल्टो कार को रुकवाया. टीम ने कार की तलाशी ली तो एक बैग में 7 लाख 74 हजार और 500 रुपए की रकम जब्त की. इस रकम के बारे में पूछने पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. जिस पर एसीबी की टीम ने कार को खंगाला लेकिन और कुछ भी बरामद नहीं हुआ. एसीबी ने पैसों को जब्त कारवाई करके उनको छोड़ दिया. अब पैसों को लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Trending news