Jaisalmer: सोनू के पास भीषण सड़क हादसा, दो युवकों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Jaisalmer: सोनू के पास भीषण सड़क हादसा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

जैसलमेर के रामगढ़ में सड़क मार्ग पर सोनू गांव के निकट सड़क हादसा.  संसाधनों के अभाव में आग पर काबू नहीं पाया जा सका. जैसलमेर जिला मुख्यालय से दमकल पहुंचती, उससे पहले बाईक व बोलेरो जलकर खाक हो चुके थे.

हादसे में जलकर राख हुई बाइक और बोलेरो

Jaisalmer: जैसलमेर के रामगढ़ में सड़क मार्ग पर सोनू गांव के निकट बीती रात हुए हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर रामगढ़ थाना प्रभारी अचलाराम ढ़ाका मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को रामगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा घटना की सूचना परिजनों की दी. रामगढ़ थाने के सब इंस्पेक्टर अचलाराम ढाका ने जानकारी देते बताया की भील बस्ती जैसलमेर निवासी युवक धर्माराम उर्फ सुरेश पुत्र गुलाबाराम भाट व गणपत पुत्र तारूराम भाट बाईक पर रामगढ़ की तरफ आ रहें थे. जहां सोनू गांव के निकट सामने से आ रही बोलेरो से उनकी टक्कर हो गई. हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब तक दोनों वाहनों में आग लग चुकी थी. दोनों युवक आग में जलते उससे पहले उन्हें वाहनों से दूर कर दिया गया, लेकिन दोनों की मौत हो चुकी थी. 

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

इस दौरान संसाधनों के अभाव में आग पर काबू नहीं पाया जा सका. जैसलमेर जिला मुख्यालय से दमकल पहुंचती, उससे पहले बाईक व बोलेरो जलकर खाक हो चुके थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को मार्चरी में रखवा दिया तथा परिजनों को घटना की सूचना दी गई. परिजनों के आने पर दोनों शवों की शिनाख्त करवाई गई तथा परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम नहीं करवाने की सहमती देने पर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द किए. थाना प्रभारी अचलाराम ढ़ाका ने बताया कि दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया तथा बोलेरो चालक को दस्तयाब कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास

Trending news