जेडीए शूटिंग रेंजः जैसलमेर के जेएसएम शूटिंग की बल्ले-बल्ले, 5 पदक जीतकर लहराया परचम
Advertisement

जेडीए शूटिंग रेंजः जैसलमेर के जेएसएम शूटिंग की बल्ले-बल्ले, 5 पदक जीतकर लहराया परचम

प्रतिभाओं ने राजस्थान स्टेट ओपन शूटिंग कंपीटीशन में 5 पदक जीतकर जैसलमेर का नाम रोशन किया है. 20वीं स्टेट ओपन चैंपियनशिप का आयोजन जयपुर के जेडीए शूटिंग रेंज में हो रहा है

 जैसलमेर के जेएसएम शूटिंग की बल्ले-बल्ले.

जैसलमेर: जिले की प्रतिभाओं ने राजस्थान स्टेट ओपन शूटिंग कंपीटीशन में 5 पदक जीतकर जैसलमेर का नाम रोशन किया है. 20वीं स्टेट ओपन चैंपियनशिप का आयोजन जयपुर के जेडीए शूटिंग रेंज में हो रहा है. इस में जैसलमेर के जेएसएम शूटिंग रेंज के करीब 25 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. इनमे 12 बोर के कंपीटीशन में जैसलमेर के 5 शूटर्स ने बाजी मारते हुए पदक अपने नाम किए.

12 से 14 अगस्त हुई प्रतियोगिता

जेएसएम शूटिंग रेंज के केसरी सिंह के रिद्धी राज सिंह निमाज ने सिल्वर मेडल स्कीट मेन मास्टर्स, सूर्यवीर कोरटा ने जूनियर स्कीट मेन्स, पुष्पेन्द्र सिंह भाटी ने सिल्वर मेडल मेन मास्टर्स, जितेंद्र सिंह ने ब्रॉन्ज मेडल ट्रैप मास्टर्स, नरपत सिंह पाल ने ब्रॉन्ज मेडल डबल ट्रैप मास्टर्स में हासिल किए. इन सबको राज्यवर्धन सिंह राठोड़ ने सम्मानित किया. जेएसएम शूटिंग रेंज के केसरी सिंह ने जानकारी देते बताया कि 12 बोर के विभिन्न कंपीटीशन में शोटगन के खेल स्कीट शूटिंग, ट्रैप, डबल ट्रैप में भाग लिया जिसमें से अधिकतर सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया. जेएसएम को 5 मेडल भी हासिल किए. 12 बोर की प्रतियोगिता का आयोजन 12 से लेकर 14 अगस्त तक हुआ.

4 हजार शूटर्स ले रहे हैं, हिस्सा 

उन्होने बताया कि इस प्रतियोगिता में भारत भर के करीब 4 हजार शूटर्स हिस्सा ले रहे हैं. इनमे जैसलमेर के 25 शूटर्स हिस्सा ले रहे हैं. 12 बोर में 5 खिलाड़ियों ने मैडल जीता, साथ ही अन्य खिलाड़ियों ने स्टेट क्वालीफाई किया. उन्होने बताया कि हमारी शूटिंग रेंज पश्चिमी राजस्थान की पहली शूटिंग रेंज है, जिसमे भारत के माने-जाने खिलाड़ी शिराज शेख के नेतृत्व में शूटर्स सीख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा का नया नारा, महंगाई घटेगी या मोदी सरकार हटेगी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक

Reporter- Shankar Dan

 

Trending news