जैसलमेर: कार ऊंटों के झुंड से टकराई, कार चालक के साथ तीन ऊंट गंभीर घायल
Advertisement

जैसलमेर: कार ऊंटों के झुंड से टकराई, कार चालक के साथ तीन ऊंट गंभीर घायल

सड़क हादसा: जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा हो गया. कार ऊंटों के झुंड से टकरा गई. इस वजह से,कार चालक के साथ तीन ऊंट गंभीर घायल हो गए.

जैसलमेर: कार ऊंटों के झुंड से टकराई, कार चालक के साथ तीन ऊंट गंभीर घायल

राजस्थान न्यूज: जैसलमेर के रामदेवरा कस्बे के पास देर रात्रि एक कार ऊंटों के झुण्ड से टकरा गई. जिसके कारण कार चालक घायल हो गया और तीन ऊंट भी गंभीर घायल हो गए. वहीं कार ऊंटों से टकराने के बाद सड़क किनारे खेत में उतर गई. हादसे में कार भी पूरी क्षतिग्रस्त हो गई है.

फलौदी की तरफ जा रही थी कार

देर रात्रि एक स्विफ्ट डिजायर कार राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर रामदेवरा से फलोदी की तरफ जा रही थी. इस दौरान डालीबाई चौराहा के पास दो दर्जन ऊंट हाईवे पर रामदेवरा की तरफ आ रहे थे. इस दौरान कार इस झुण्ड से टकरा गई. जिसके कारण तीन ऊंट इसकी चपेट में आ गए.

कार चालक को पहुंचाया गया अस्पताल

टक्कर मारने के बाद कार सड़क से नीचे उतर गई तथा एक ऊंट भी कार में फंस गया. घटना की सूचना मिलने पर रामदेवरा पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल ऊंट को निकालने के बाद कार चालक को अस्पताल पहुंचाया और कार को जब्त कर थाने ले जाया गया.

ऊंटों का करवाया गया उपचार

वहीं घटना की सूचना मिलने पर देर रात्रि पोकरण उपखण्ड अधिकारी गोपाल परिहार ने संज्ञान लेकर मानवता का परिचय देते हुए ग्रामीणों की सहायता से घायल ऊंटों का भी उपचार प्रारंभ करवाया. इस दौरान घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई. हालांकि कार किस वजह से ऊंटों से टकराई यानी कि कार ड्राइवर को झपकी लगी या कुछ और कारण रहा इस बात का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. 

ये भी पढ़िए-

हर महीने के पहले सोमवार को करें बस ये सा काम, होगी धनवर्षा!

बेडरूम में गलती से ये भी ना रखें ये चीजें, क्लेश तो होगा ही पैसा भी हाथ से जाएगा

जानिए,क्या होती है सियार सिंगी, कैसे मिलेगी और कर देगी मालामाल

मनी प्लांट से भी ज्यादा चमत्कारी है ये पौधा,पैसौं को करेगा मल्टीप्लाई यानी गुणा

Trending news