जैसलमेर- इंदिरा गांधी नहर में मिला शव, परिजनों की ने कहा 302 में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग
Advertisement

जैसलमेर- इंदिरा गांधी नहर में मिला शव, परिजनों की ने कहा 302 में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग

Jaisalmer news: राजस्थान के जैसलमेर जिले के रामगढ़ नहरी इलाके में इन्द्रा गाँधी नहर में मिले बाड़मेर जिले के कोटड़ा निवासी युवक के शव को जैसलमेर मोर्चरी के बाहर रखकर परिजनों पिछले 30 घंटो से प्रदर्शन किया जा रहा है.

जैसलमेर- इंदिरा गांधी नहर में मिला शव, परिजनों की ने कहा 302 में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग

Jaisalmer news: राजस्थान के जैसलमेर जिले के रामगढ़ नहरी इलाके में इन्द्रा गाँधी नहर में मिले बाड़मेर जिले के कोटड़ा निवासी युवक के शव को जैसलमेर मोर्चरी के बाहर रखकर परिजनों पिछले 30 घंटो से प्रदर्शन किया जा रहा है. परिजनो का आरोप है कि युवक की हत्या कर उसके शव को नहर में डाला गया है. परिजनों ने पुलिस को नामजद मामला दर्ज कर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की है. जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई है. पुलिस के अधिकारी सभी को समझाने का प्रयास कर रहे हैं.

धरने पर मौजूद एडवोकेट कंवराज सिंह राठोड ने बताया कि बाड़मेर जिले के कोटड़ा गांव के निवासी भीमाराम पुत्र कुंभाराम नहरी इलाके के 80 आरडी पर किसी के खेत में टेक्टर पर ड्राईवर का काम करता था. पिछले 2 सालों से वो खेत मालिक और कुछ लोगों से परेशान था. भीमाराम ने घर वालों को बताया था कि वे लोग उसे पैसे आदि नहीं दे रहे हैं. जैसे ही पैसे देंगे वो घर लौट आएगा.

यह भी पढ़े- Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: राघव-परिणीति की शादी का जश्न, संगीत में 'दूल्हा-दुल्हन', की पहली तस्वीर आई सामने

मृतक भीमाराम के परिजनों को शुक्रवार दोपहर को फोन आया कि भीमाराम खेतों से गायब हो गया है और हम उसे ढूंढ रहे हैं. लेकिन कुछ देर बाद दुबारा फोन आया कि वो नहर में गिरकर मर गया है. शनिवार को परिजन मृतक भीमाराम के शव को लेकर जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी लाए और पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया. परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या की गई है और इसे बाद उसे नहर में डाल दिया गया है. परिजनों ने खेत मालिक हाजी कंभीर खान समेत 5 अन्य लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने सभी नामजद लोगों के खिलाफ हत्या करने का मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार करने की मांग की है. जब तक सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तब तक परिजनों ने मोर्चरी से शव उठाने से इनकार कर दिया है.

Trending news