राजस्थान मौसम - बारिश से जनजीवन हुआ प्रभावित, बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन
Advertisement

राजस्थान मौसम - बारिश से जनजीवन हुआ प्रभावित, बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन

Jaisalmer latest Weather update: राजस्थान के जैसलमेर जिले में और उसके आसपास मूसलाधार बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई, जिससे आम जनजीवन प्रभावित हो गया. 

राजस्थान मौसम - बारिश से जनजीवन हुआ प्रभावित, बारिश ने बढ़ाई ठिठुरन

Jaisalmer Weather: राजस्थान के जैसलमेर जिले में और उसके आसपास मूसलाधार बारिश के साथ ओलावृष्टि हुई, जिससे आम जनजीवन प्रभावित हो गया, कुछ लोगों और पशुओं की मौत, लाखों रुपयों का नुकसान हो गया. 

यह भी पढ़े- मरुधरा के रण में युवाओं ने निभाई अपनी भागीदारी, पहली बार वोट डालने वालों के खिले चेहरे, देखें तस्वीरें

वहीं, बारिश के कारण रामदेवरा कस्बे सहित ग्रामीण इलाके में लगभग 50 विद्युत पोल गिर चुके है और कई ट्रांसफार्मर गिर गए हैं. इसके साथ ही जगह-जगह विद्युत लाइने नीचे गिर गई हैं,  जिसके कारण कल से विद्युत आपूर्ति ठप पड़ी है. बारिश और तेज हवाओं के कारण क्षेत्र में कई जगहों पर पेड़ भी गिर गए है और कच्चे मकानों को भी नुकसान हुआ है. 

यह भी पढ़े- बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान पर लगाया गाड़ी को टक्कर मारने का आरोप

वहीं, जबरदस्त बारिश के कारण क्षेत्र के तालाब लबालब हो गए हैं और खेत और कच्चे रास्ते भी पानी से भर गए है, जिसके कारण कल से ही आम जनजीवन प्रभावित हो गया है. वहीं, तापमान में भारी गिरावट आ गई है. वही फसलो में भारी नुकसान की आंशका के चलते किसान चिंतित दिखाई दे रहे है. तेज सर्द हवाओ के चलते आम जन को झकझोर रख दिया है. वही कडाके की सर्दी से आम जन के बुरे हाल हो रहे है. लोग अलाव ताप सर्दी से बचने का जतन करते दिखई दे रहे.

यह भी पढ़े-  जानिए क्यों अभी नहीं आए राजस्थान में मतदान को लेकर फाइनल आंकड़ें, ये है बड़ी वजह

 

Trending news