SidKiara Wedding: सूर्यगढ़ होटल में आज रात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Advertisement

SidKiara Wedding: सूर्यगढ़ होटल में आज रात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

SidKiara Wedding: कियारा और सिद्धार्थ की रॉयल वेडिंग के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इसी शाही महल में कपल आज शादी रचाकर अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत करेंगे. दोनों की ग्रैंड वेडिंग परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में होगी. शादी में मेन्यू से लेकर वेन्यू तक हर चीज खास रखी गयी है.

SidKiara Wedding: सूर्यगढ़ होटल में आज रात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

SidKiara Wedding: स्वर्ण नगरी जैसलमेर में बॉलीवुड के चार्मिंग कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल आज रात जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में सात फेरे लेंगे. 

कियारा और सिद्धार्थ की रॉयल वेडिंग के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है. इसी शाही महल में कपल आज शादी रचाकर अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत करेंगे. दोनों की ग्रैंड वेडिंग परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में होगी. शादी में मेन्यू से लेकर वेन्यू तक हर चीज खास रखी गयी है.

यह भी पढ़ें- शादी के बाद इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हो जाएंगे सिद्धार्थ-कियारा, नेटवर्थ जान लगेगा झटका

 

सिद्धार्थ और कियारा की शादी से पहले 6 फरवरी सोमवार रात को मेहंदी और संगीत की रस्म हुई. संगीत नाइट के लिए होटल सूर्यगढ़ को गुलाबी रंग की रोशनी में सजाया गया था. सोशल मीडिया में सूर्यगढ़ पैलेस की कई तस्वीरें वायरल हो रही है. इस शादी को खास सुरक्षा के दायरे में रखा गया है. सोमवार की रात दोनों ने अपने हाथों पर एक-दूसरे के नाम की मेहंदी लगवाई. साथ ही हल्दी की रस्म को भी पूरा किया गया.  

यह भी पढ़ें- शादी में दुल्हन को आई एक्स बॉयफ्रेंड की याद, दूल्हे के सामने गाना गाकर फूट-फूट कर रोई

आज सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में बावड़ी नामक स्थान पर शाही अंदाज में सात फेरे लेकर सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हो जायेंगे. शादी के बाद आज ही दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी होगी.

मेहमानों के आने का सिलसिला जारी
सिद्धार्थ और कियारा की शादी में कुछ खास मेहमान मौजूद है, जिसमें दोनों के परिवार के अलावा शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां शामिल हो रही हैं. मेहमानों को आने का अभी तक सिलसिला जारी है.

आशीर्वाद देने पहुंचेगा अंबानी परिवार
सिड-कियारा की शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, जूही चावला, जय मेहता खास मेहमान हैं. सभी जैसलमेर पहुंच गये हैं. कियारा के साथ सभी को जैसलमेर एयपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. कपल की शादी में आज अंबानी परिवार भी जैसलमेर पहुंचेगा और शादीशुदा जोड़े को आर्शीवाद देगा.

Trending news