ट्रक मालिकों का धरना: जैसलमेर जिला प्रमुख बोले-जबरदस्ती ट्रक चलाए तो ट्रकों के आगे सबसे पहले मैं खड़ा रहूंगा
Advertisement

ट्रक मालिकों का धरना: जैसलमेर जिला प्रमुख बोले-जबरदस्ती ट्रक चलाए तो ट्रकों के आगे सबसे पहले मैं खड़ा रहूंगा

राजस्थान न्यूज: ट्रक मालिकों के धरने के मामले में जैसलमेर जिला प्रमुख ने कहा कि जबरदस्ती ट्रक चलाए तो ट्रकों के आगे सबसे पहले वह खड़े हो जाएंगे.

ट्रक मालिकों का धरना: जैसलमेर जिला प्रमुख बोले-जबरदस्ती ट्रक चलाए तो ट्रकों के आगे सबसे पहले मैं खड़ा रहूंगा

जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर ट्रक यूनियन के समर्थन में जिला प्रमुख प्रतापसिंह की ठेकेदार ने चेतावनी दी है. पुलिस जाब्ते के साथ जबरन ट्रक भर कर रवाना करने की सूचना मिलने के बाद आधी रात तक गरीब ट्रक मालिकों के साथ धरना स्थल पर डटे रहे जैसलमेर के जिला प्रमुख प्रतापसिंह सोलंकी ने ठेकेदार व जिला प्रशासन को खुली चेतावनी दी. उन्होंने कहा है कि अगर ठेकेदार अपने धन बल के बूते जबरन ट्रक भरकर रवाना करने का दुस्साहस करेगा तो सबसे पहले वो ट्रकों के आगे लेट जाएंगे और उन्हें ट्रकों को उनके ऊपर से ले जाना होगा.

साथ ही उन्होंने कहा कि वे सबसे आगे खड़े रहेंगे और इस कार्य में अगर जिले की कानून व्यवस्था भंग होती है तो पुलिस प्रशासन सबसे पहले उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल सकता है. जिला प्रमुख के आधी रात को धरना स्थल पर पहुंचने पर गरीब ट्रक मालिकों को जैसे जीवनदान मिला गया और उनके चेहरों पर चमक आ गई.

 ट्रक मालिकों के धरना बीते 27 दिनों से जारी

ढुलाई दरों को बढ़ाने की मांग को लेकर ट्रक यूनियन के बैनर तले ट्रक मालिकों के धरना बीते 27 दिनों से जारी है. लेकिन ठेकेदार चलते रेट से भी कम देने पर अड़ा हुआ है. रविवार को देर शाम धरना दे रहे ट्रक मालिकों को सूचना मिली कि ठेकेदार पुलिस प्रशासन के सहयोग से जबरन ट्रक भरकर रवाना करने की तैयारी कर रहा है. इस दौरान मौके पर रामगढ़ थाना प्रभारी मुक्ता पारीक मय जाब्ते के मौजूद थी.

आरएसएमएम के मुख्य गेट के सामने डटे ट्रक मालिकों व जिला प्रमुख की चेतावनी के बाद ठेकेदार को अपना इरादा बदलना पड़ा. ट्रक मालिकों ने बताया कि ठेकेदार स्वयं सामने नहीं आ रहा बल्कि उसने अपने अधीनस्थ कार्मिकों व गुंडा टाईप के लोगों को भेज रखा है. ऐसे में यहां माहौल खराब होने की आशंका से नकारा नहीं जा सकता. ट्रक मालिक चौबीसों घंटे आरएसएमएम के गेट के सामने बेबसी से न्याय की उम्मीद लगाए बैठे है. उन्हें जनप्रतिनिधियों से उम्मीद है शायद वे आकर उनकी समस्या का समाधान करवाएंगे.

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

 

Trending news