Jalore News: परिवर्तन संकल्प यात्रा में राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- महाभ्रष्ट नकारा और निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1864534

Jalore News: परिवर्तन संकल्प यात्रा में राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- महाभ्रष्ट नकारा और निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी जनता

Jalore News:  में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के तहत शुक्रवार व शनिवार को जालोर व सांचौर जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा का आयोजन हुआ. जिसमें सरकार के कई नेतागण मौजूद रहे.

Jalore News

Jalore News:  में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के तहत शुक्रवार व शनिवार को जालोर व सांचौर जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा का आयोजन हुआ.शुक्रवार को जालोर व आहोर विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत व कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी की उपस्थिति रही. उसके बाद दोनों मंत्री दिल्ली जी-20 आयोजन में भाग लेने निकल लिए.इस कारण शनिवार को रानीवाड़ा, भीनमाल व सांचौर में यात्रा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया, जनसभाएं विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ की उपस्थिति में हुई.

जिले की इन पांचों विधानसभा क्षेत्रों में हज़ारों की संख्या में लोग जुटे, रानीवाड़ा में पिछले दस साल व भीनमाल में लगातार पंद्रह साल से भाजपा काबिज है, रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की निर्धारित जनसभा सुंधा पर्वत तलहटी में रखी गई.यहां करीब साढ़े चार-पांच हजार लोगों की भारी भीड़ उमड़ी.

यहां सम्बोधित करते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जिस प्रकार से दो मजबूत बैलों की जोड़ी से जुताई कर बंजर जमीन को चमन बनाया जा सकता है, इसी प्रकार रानीवाड़ा में विधायक नारायणसिंह देवल व सांसद देवजी पटेल के रूप में मजबूत जोड़ी मिली हुई है.डबल इंजन की सरकार हो तो बेहतर काम होगा.उन्होंने कहा कि विधानसभा में नारायणसिंह देवल उनके पास बैठते हैं, ईमानदार व्यक्ति है.

राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में परिवर्तन की बहार बह रही है जो कांग्रेस की महाभ्रष्ट नकारा और निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकेगी राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है कि निश्चित रूप से परिवर्तन होकर रहेगा सरकार के मंत्री खुद सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे हैं, जब उनकी नई सुनी जा रही है तो आम जनता का भगवान ही मालिक है.

 राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया. वहीं इस दौरान जनसभा को जालौर-सिरोही सांसद देवजी पटेल, रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल, जिला प्रभारी महेंद्र बोहरा,जिला अध्यक्ष श्रवणसिंह राव सहित अधिक जनप्रतिनिधियों ने सभा को संबोधित किया जनसभा में सैकड़ो की संख्या में लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Weather Update: बंगाल की खाड़ी में बना सिस्टम,इन जिलों में तेज बारिश

Trending Quiz: बताइए! ऐसी कौन सी चीज है, जो मर्द में दो और औरत में तीन होती हैं?

 

Trending news