Rajasthan: आखिर MP देवजी पटेल क्यों बोले - सांचौर की जनता के लिए जीवाराम एवं दानाराम के पैर पकड़ने के लिए तैयार हूं..!
Advertisement

Rajasthan: आखिर MP देवजी पटेल क्यों बोले - सांचौर की जनता के लिए जीवाराम एवं दानाराम के पैर पकड़ने के लिए तैयार हूं..!

Rajasthan Election 2023: सांचोर के 36 कौम के पंच-प्रमुखों एवं पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकताओं ने रविवार को जीवाराम चैधरी एवं दानाराम चौधरी के आवास पर जाकर विधानसभा चुनाव में सांचोर से सब मिलकर भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजय बनाने के लिए हाथ जोड़कर साथ रहने का आग्रह किया. 

Rajasthan: आखिर MP देवजी पटेल क्यों बोले - सांचौर की जनता के लिए जीवाराम एवं दानाराम के पैर पकड़ने के लिए तैयार हूं..!

Rajasthan Election 2023: सांचोर के 36 कौम के पंच-प्रमुखों एवं पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकताओं ने जीवाराम एवं दानाराम से भारतीय जनता पार्टी का सहयोग करने का आह्वान किया. रविवार को विधानसभा क्षेत्र सांचोर के विभिन्न समाजों के पंच-प्रमुख लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को विधानसभा चुनाव में सांचोर से विजय दिलवाने का अनुरोध किया.

क्षेत्र के सर्व समाज के लोगों एकत्रित होकर पूर्व विधायक जीवाराम चौधरी एवं पूर्व प्रत्याशी दानाराम चोधरी के आवास पर जाकर आग्रह किया कि सब मिलकर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनावे एवं मोदी जी के नेतृत्व में प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार बने.

सांचोर के सर्व समाज के पंच प्रमुख लोगों, पार्टी के स्थानीय पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों ने आह्वान करते हुए कहा कि राजस्थान में बन रही भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सांचोर की भागीदारी हो तथा यहां से भी भाजपा का उम्मीदवार जीतकर विधानसभा में जायें, जिससे सांचोर में व्याप्त भ्रष्टाचार, अपराध, अत्याचार पर अंकुष लगे तथा क्षेत्र में विकास के नये आयाम स्थापित हों.

जीवाराम एवं दानाराम से हाथ जोड़ एवं पैर पकड़कर भाजपा को जिताने का किया अनुरोध

सर्व के समाज के प्रमुख लोगों सहित पार्टी के पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ कार्यकताओं ने रविवार को जीवाराम चैधरी एवं दानाराम चौधरी के आवास पर जाकर विधानसभा चुनाव में सांचोर से सब मिलकर भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजय बनाने के लिए हाथ जोड़कर साथ रहने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि आपस में मनमुटाव भुलाकर सांचोर क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं, जंगलराज से मुक्त करने एवं महिलाओं के सम्मान के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान किया जायें.

भारतीय जनता पार्टी सांचोर से प्रत्याशी देवजी पटेल ने कहा कि मुझे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने प्रत्याशी बनाया गया है, जबकि मैने पूर्व में कभी विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग नहीं की. उन्होंने आग्रह करते हुए कहा कि संगठन की विचारधारा हमेशा रही है कि पहले राष्ट्र, फिर पार्टी, तत्पशात् हम कि तर्ज पर देष के प्रधानमंत्री मोदीजी एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकताओं एवं सांचैर की आम जनता सहित किसान भाईयों के लिए जीवाराम एवं दानाराम के पैर पकड़ने के लिए तैयार हूं.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल को किससे सता रहा डर, कौन छोड़ कर चला जाएगा? अंतिम लड़ाई मिलकर लड़ने का आह्वान

सांचोर विधानसभा क्षेत्र में किसानों को सिंचाई के नर्मदा का पानी देने, अपराधिक घटनाओं की रोकथाम, महिलाओं की सुरक्षा, व्यापारियों की सुरक्षा, युवाओं को रोजगार देने सहित क्षेत्र के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी सहित छतीस कौम के पंच-प्रमुखों के साथ हमेशा तैयार हूं. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है, हत्या, लुटमार, चोरी-डकैती दिनों दिन बढ़ती जा रही है. क्षेत्र में अराजकता का माहौल है, लोग घर से बाहर निकलने से डर रहे है, इन सबके समाधान के लिए अपना अमूल्य मत एवं समर्थन देकर भाजपा को विजयी करे तथा राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनावें.

ताकि यूपी, गुजरात की तर्ज पर राजस्थान में विकास के नये आयाम स्थापित हों. भाजपा के जालोर जिला प्रभारी एवं दिल्ली विधायक अजय महावर ने कहा कि पार्टी में टिकट मांगने का प्रत्येक कार्यकर्ता का हक है, लेकिन पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का निर्णय सर्वोपरि मानकर उनके द्वारा घोषित उम्मीदवार को सभी मिलकर एवं साथ रहकर कमल को खिलाना है.

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र सांचोर में सबसे ज्यादा मतदाता भारतीय जनता पार्टी से है, सभी मतदाता सही मत का उपयोग करे तो सांचोर से भाजपा की जीत निश्चित है.

Trending news