सांचौर: पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़, एक तस्कर घायल...390 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद
Advertisement

सांचौर: पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़, एक तस्कर घायल...390 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद

राजस्थान न्यूज: पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक तस्कर घायल हो गया. 390 किलो अवैध डोडा पोस्त एक लोडेड पिस्टल चार जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

 

सांचौर: पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़, एक तस्कर घायल...390 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद

सांचोर न्यूज: सांचौर जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस और तस्करों के बीच मुठभेड़ सामने आई है. तस्करों की ओर से फायरिंग के बाद पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग की गई है जिसमें एक तस्कर घायल हुआ है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डोडा पोस्ट से भारी इनोवा कार को जब्त करके दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

वहीं पुलिस ने इनोवा गाड़ी से करीब 390 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है. साथ ही तस्करों के कब्जे से एक लोडेड पिस्टल व चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. जानकारी के अनुसार सांचौर एसपी सागर राणा के निर्देशन में रानीवाड़ा DYSP पुष्पेंद्र वर्मा के सुपरविजन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. 

जानकारी के अनुसार बागोड़ा पुलिस द्वारा दामण गांव के पास नाकाबंदी की जा रही थी.  इस दौरान एक इनोवा कर आई. जिसे रोकने का इशारा किया गया लेकिन वह तेज गति से भागते हुए पुलिस पर फायरिंग कर जाब्ते पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे. पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग कर पीछा करते हुए दामन में ही आरोपियों की गिरफ्तारी को अंजाम दिया. 

पुलिस ने गुड़ामालानी के मौखावा निवासी नरेश कुमार उर्फ नरपतसिंह व झंवर जिला जोधपुर निवासी अशोक कुमार को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कुल 390 किलो अवैध डोडा पोस्ट व लोडेड अवैध पिस्टल मय चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. वहीं फर्जी नंबर प्लेट लगी इनोवा कार को भी जब्त किया है पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Trending news