Dag: व्यापारी से लूट के आरोपियों से पुलिस ने किया माल बरामद, जानिए पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455469

Dag: व्यापारी से लूट के आरोपियों से पुलिस ने किया माल बरामद, जानिए पूरी खबर

Dag, Jhalawar News: झालावाड़ की डग विधानसभा के उन्हेल थाना क्षेत्र में मध्यप्रदेश के एक व्यापारी से ₹28 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों से लूट का माल बरामद. जिसमे अनुसंधान के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों से 4 लाख 55 हजार रुपए नकद सहित लूट के माल से खरीदे 46 हजार 300 रुपए के कीमती सामान भी बरामद कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Dag, Jhalawar News: झालावाड़ की डग विधानसभा के उन्हेल थाना क्षेत्र में गत दिनों मध्यप्रदेश के एक व्यापारी से ₹28 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों से लूट का माल बरामद किया. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों से 4 लाख 55 हजार रु. नकद सहित लूट के माल से खरीदे 46 हजार 300 रुपए के कीमती सामान भी बरामद किया है.

इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए उन्हेल थाना पुलिस ने बताया कि गत दिनों सीमावर्ती मध्यप्रदेश के बड़ोद कस्बे के निवासी मनीष जैन नाम के व्यापारी से इलाके के चौमेहला कस्बे से बडौद से एमपी लौटते वक्त तीन बदमाशों ने 28 लाख रुपए लूट लिए थे. पीड़ित व्यापारी अपनी सोयाबीन की फसल बेचकर यह पैसे लेकर वापस मध्यप्रदेश लौट रहा था, उसी दौरान बदमाशों ने उसे जंगल में घेरकर यह वारदात की थी. घटना के बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी और कुछ ही दिनों के बाद पुलिस ने मामले के तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने उनके कब्जे से लूट की राशि 28 लाख रुपए में से 18 लाख 30 हजार 780 रुपए बरामद किए थे, तो वहीं लूट की शेष राशि बरामद के लिए न्यायालय से रिमांड लिया था. जिसमे अनुसंधान के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों से 4 लाख 55 हजार रुपए नकद सहित लूट के माल से खरीदे 46 हजार 300 रुपए के कीमती सामान भी बरामद कर लिया है.

Reporter - Mahesh Parihar

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news