झालावाड़ में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पानी पतासा संचालक के साथ की मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2003762

झालावाड़ में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पानी पतासा संचालक के साथ की मारपीट

Jhalawar news: झालावाड़ शहर के भवानी क्लब गार्डन के बाहर लगी चौपाटी में आज अज्ञात बदमाशों ने एक पानी पताशा ठेला संचालक के साथ दिन दहाड़े मारपीट की और ठेले में तोड़फोड़ कर उसे उलटा दिया. 

झालावाड़ क्राइम न्यूज़

Jhalawar news: झालावाड़ शहर के भवानी क्लब गार्डन के बाहर लगी चौपाटी में आज अज्ञात बदमाशों ने एक पानी पताशा ठेला संचालक के साथ दिन दहाड़े मारपीट की और ठेले में तोड़फोड़ कर उसे उलटा दिया. जिसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए .

 छोटे भाई को लेकर मारपीट

पानी पताशा थड़ी संचालक बबलू ने बताया कि वह झालावाड़ प्रेम मंदिर के सामने भवानी क्लब गार्डन के बाहर चौपाटी में पानी पतासे का ठेला लगाता है. आज एक कार और बाइक में सवार होकर आधा दर्जन के करीब बदमाश आए और उसके छोटे भाई की पूछते हुए उसके साथ डंडे से मारपीट की. इस दौरान बदमाशों ने ठेले में भी जमकर तोड़फोड़ की और ठेला उलट कर फरार हो गए. बदमाशों को वह नहीं पहचानता.
 
इलाके में मचा हड़कंप

उधर घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. बाद में सूचना पर कोतवाली पुलिस को भी मौके पर भेजा गया है, जो पीड़ित की शिकायत लेकर मामले की जांच की जा रही है.

चाकूबाजी की वारदात

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों में झालावाड़ शहर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. पूर्व में भी नाबालिक किशोरो द्वारा आधा दर्जन से अधिक चाकूबाजी की वारदात  सामने आई है. ऐसे में अब दिनदहाड़े एक थड़ी संचालक से मारपीट के बाद झालावाड़ शहर के नागरिकों में भी आक्रोश दिख रहा है.

लोगों के बीच आक्रोश

पुलिस ने पताशा ठेला संचालक कि रिपोर्ट दर्ज कर लिया है. और मामले की जांच में लग गई है. इलाके में लोगों के बीच आक्रोश का माहौल देखने को मिल रहा है. निवासियों का कहना है कि ऐसी घटनाओं ने इलाकें में धीरे- धारे पैर पसारना शुरु कर दिया है. लोगों का कहना है की ऐसी रहा तो कोई भी कभी भी किसीकों मार देगा.
लोगों ने मांग किया है की ऐसी घटनाओं को प्रशासन और पुलिस सख्त कार्रवाई करे.और बदमाशों के खिलाफ ऐक्शन ले. 

यह भी पढ़ें: बीकानेर मंडी में मूंगफली की आवक शुरू, पिछली बार की तुलना में इस साल कम हुई पैदावार 

Trending news