Dag: अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिरा बाइक सवार, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410480

Dag: अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिरा बाइक सवार, हुई मौत

गधार कस्बे के समीप जेताखेड़ी निवासी एक बाइक सवार छोटी कालीसिंध नदी की हाई लेवल पुलिया पर अनियंत्रित होकर रेलिंग से नीचे जा गिरा. 

पुलिया से नीचे गिरा बाइक सवार

Dag: झालावाड़ जिले के गंगधार कस्बे के समीप जेताखेड़ी निवासी एक बाइक सवार छोटी कालीसिंध नदी की हाई लेवल पुलिया पर अनियंत्रित होकर रेलिंग से नीचे जा गिरा. हादसे में गंभीर घायल बाइक चालक ईश्वर सिंह ने उपचार के लिए झालावाड़ ले जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

साथ ही गंगधार थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के जेताखेड़ी निवासी ईश्वर सिंह नामक युवक बाइक से चोमहला की ओर आ रहा था. उसी दौरान छोटी काली सिंध नदी के ऊपर बनी हाई लेवल पुलिया पर अनियंत्रित होकर रैलिंग से नीचे जा गिरा. हादसे में ईश्वर सिंह गंभीर घायल हो गया, जिसे मौजूद लोग चौमहला चिकित्सालय लाए. 

बता दें कि जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देखते हुए उसे झालावाड़ रेफर किया गया, लेकिन ईश्वर सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक का शव चौमहला सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. गंगधार पुलिस ने मामले में परिजनों के पर्चा बयान लेकर प्रकरण दर्ज किया गया है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news