झालावाड़ में रस्सी के फंदे से लटका मिला पटवारी का शव,इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

झालावाड़ में रस्सी के फंदे से लटका मिला पटवारी का शव,इलाके में फैली सनसनी

Jhalawar News: झालावाड़ में रस्सी के फंदे से पटवारी का शव लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. झालावाड़ पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

 

झालावाड़ में रस्सी के फंदे से लटका मिला पटवारी का शव,इलाके में फैली सनसनी

Jhalawar: झालावाड़ जिले के पिड़ावा तहसील में कार्यरत एक पटवारी का शव उसके मकान के बन्द कमरे के बाथरूम में रस्सी के फंदे से लटका मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम, डीएसपी सहित प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर पहुंचा.

एसडीएम अभिषेक चारण ने बताया कि भीयाराम डूकिया पिड़ावा शहर में कस्बा पटवारी के पद पर कार्यरत था, जो कुछ दिनों की छुट्टियों के बाद कल पिड़ावा लौटा था. वो शहर के कोटडी रोड़ पर विद्या कॉलोनी में अन्य पटवारियों के साथ किराए के मकान में रहता था. पटवारी का कुछ समय पूर्व ग्राम विकास अधिकारी के पद पर चयन हो गया था. दोपहर को सूचना मिली की पटवारी भीयाराम डूकिया उसके मकान में फांसी के फंदे पर लटका हुआ है. एसडीएम ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद डीएसपी सुनील कुमार व सीआई सत्यनारायण मालव पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे.

जहां कमरे का दरवाजा बंद था. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया. जहां देखा तो पटवारी कमरे के पास बने बाथरूम में रस्सी के फंदे पर लटका हुआ था. पुलिस ने पटवारी के शव को फंदे से उतारा और पिड़ावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक पटवारी के साथ रह रहे दो अन्य पटवारियों में से एक पटवारी महेंद्र ने बताया कि वे सुबह 9 बजे कमरे से निकलकर फील्ड में राजकीय कार्य से चला गया था. जबकि दूसरा पटवारी चिमनाराम 11 बजे कमरे से निकल गया था. करीब 12 बजे जब महेंद्र वापस मकान पर लौटा, तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला. तब जाकर घटना की जानकारी मिली.मृतक पटवारी नागौर जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और मामले की जानकारी जुटाने में लगी है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान का यह छोरा पहले बना डॉक्टर, फिर बना IAS और आज है 28 हजार करोड़ की कंपनी का मालिक

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ एक्टिव, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

Trending news