Jhalawar: कूड़ा बीनने वाली महिला के साथ दो बाल अपचारियों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया डिटेन
Advertisement

Jhalawar: कूड़ा बीनने वाली महिला के साथ दो बाल अपचारियों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया डिटेन

Jhalawar news:  झालावाड़ शहर में कल बुधवार देर शाम पॉलीथिन व कचरा एकत्र करने वाली महिला के साथ दो बदमाशों द्वारा गैंगरेप की वारदात सामने आई थी. पुलिस ने आज घटना में शामिल रहे दो बाल अपचारियो को डिटेन कर निरुद्ध कर लिया है.

अपचारियों ने किया दुष्कर्म

Jhalawar news:  झालावाड़ शहर में कल बुधवार देर शाम पॉलीथिन व कचरा एकत्र करने वाली महिला के साथ दो बदमाशों द्वारा गैंगरेप की वारदात सामने आई थी. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों की धार पकड़ के लिए टीमें गठित की और घटनास्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए. जिसके बाद पुलिस ने आज घटना में शामिल रहे दो बाल अपचारियो को डिटेन कर निरुद्ध कर लिया है.

प्रेस वार्ता आयोजित कर मामले का खुलासा किया
झालावाड़ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एक प्रेस वार्ता आयोजित कर मामले का खुलासा करते हुए एसपी रिचा तोमर ने बताया कि बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के कपासिया कुआ इलाके में कूड़े के ढेरो से कचरा व पॉलीथिन एकत्रित करने वाली एक महिला के साथ दो आरोपियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. 

 पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया 
 पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मेडिकल कराए जाने के बाद महिला के बयान सूचीबद्ध किए गए पीड़िता की शिकायत के आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया और एसआईटी गठित कर पुलिस टीमों को आरोपियों की धरपकड़ के लिए रवाना किया गया. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था.

घटनास्थल के आसपास कड़ी पूछताछ
 घटनास्थल के आसपास कड़ी पूछताछ व जानकारी जुटाये जाने के बाद पुलिस के हाथ आरोपियों तक पहुंच गए. घटना में दो बाल अपचारियों के शामिल होने की पुष्टि हुई. जिसके बाद वारदात में शामिल रहे दोनों बाल अपचारियों को डिटेन कर लिया गया। मामले को लेकर आगे नियम अनुसार अग्रिम कार्यवाही जारी है .

यह भी पढ़ें:तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय कांफ्रेंस कौमारकॉन 2023 में राज्यपाल ने कहा-बाल रोग पर शोध होना आवश्यक है

यह भी पढ़ें:38 हजार से अधिक किसानों को नहीं मिलेगा पीएम किसान सम्मान निधि योजना लाभ, जानें क्यों?

Trending news