कांग्रेस कार्यालय झालावाड़ में मंत्री प्रमोद जैन ने केंद्र को घेरा, MLA भरत सिंह को लेकर दिया ये बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1585820

कांग्रेस कार्यालय झालावाड़ में मंत्री प्रमोद जैन ने केंद्र को घेरा, MLA भरत सिंह को लेकर दिया ये बयान

Minister Pramod Jain: प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया झालावाड़ पहुंचे. इस दौरान जिला कांग्रेस कार्यालय में प्रेसवार्ता की. हम अडानी के हैं कौन" श्रृंखला पर मीडिया से चर्चा की. केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस के विधायक भरत सिंह को लेकर भी बयान दिया. 

 

कांग्रेस कार्यालय झालावाड़ में मंत्री प्रमोद जैन ने केंद्र को घेरा, MLA भरत सिंह को लेकर दिया ये बयान

Minister Pramod Jain: झालावाड़ जिले के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया झालावाड़ के दौरे पर रहे, इस दौरान उन्होंने देर शाम झालावाड़ के मिनी सचिवालय स्थित जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेकर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा की. तो वहीं, इसके पहले जिला कांग्रेस कार्यालय में "हम अडानी के हैं कौन" श्रृंखला को लेकर प्रेस वार्ता कर केंद्र की मोदी सरकार पर  जमकर निशाने भी साधा.

प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक भरत सिंह के द्वारा मंत्री प्रमोद जैन भाया का विरोध करने और सरकार के नेताओं में आपसी खींचतान के सवाल पर प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि पूर्व मंत्री भरत सिंह वरिष्ठ नेता हैं, और उम्र में उनसे बड़े हैं, ऐसे में वो उनका सम्मान करते हैं. 

उन पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे. तो वहीं प्रदेश की सरकार के द्वारा उद्योगपति गौतम अडानी को प्रदेश में निवेश के लिए बुलाने और उन्हें उद्योग लगाने के लिए कई रियायत देने की सवाल पर मंत्री ने कहा कि प्रदेश में निवेश के लिए कोई भी उद्योगपति अगर नियम से आता है तो कोई भी सरकार उन्हें इंकार नहीं कर सकती, इस दौरान वे कांग्रेस सरकार में नेताओं की आपसी खींचतान के सवाल को भी टाल गए.

झालावाड़ की एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे जिला प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने झालावाड़ के जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पूरे देश को अपने चहेते उद्योगपतियों के हाथ दे रखा है, इन चुनिंदा उद्योगपतियों ने देश के कई संस्थानों का निजीकरण करवा कर उन्हें अपने कब्जे में कर रखा है, तो वहीं, पूरा देश बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और सुशासन की विफलताओं से जूझ रहा है.

ये भी पढ़ें- Khatushyam: खाटूश्याम का वार्षिक मेला परवान पर, 40 लाख श्याम भक्तों की पहुंचने की उम्मीद, 4 हजार पुलिस कर्मी तैनात

 

 

Trending news