झालावाड़ जिला अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड हड़ताल पर उतरे, व्यवस्थाएं चरमराई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1383943

झालावाड़ जिला अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड हड़ताल पर उतरे, व्यवस्थाएं चरमराई

झालावाड़ जिला अस्पताल में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड्स आज अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर उतर गए और अस्पताल के मुख्य ब्लॉक के गेट पर जमकर प्रदर्शन किया.

झालावाड़ जिला अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड हड़ताल पर उतरे, व्यवस्थाएं चरमराई

Jhalawar: राजस्थान के झालावाड़ जिला अस्पताल में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड्स आज अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हड़ताल पर उतर गए और अस्पताल के मुख्य ब्लॉक के गेट पर जमकर प्रदर्शन किया. गार्ड्स की हड़ताल के चलते अस्पताल में व्यवस्थाए भी चरमरा गई.

प्रदर्शन कर रहे सिक्योरिटी गार्ड्स ने बताया कि सभी सुरक्षाकर्मियों का 2 महीने का वेतन लंबे समय से बकाया चल रहा है, तो वही एरियर और पीएफ का भी भुगतान नहीं किया जा रहा, जिसके चलते 7300 रुपये की जगह 5800 रुपये का ही वेतन भुगतान मिल रहा है. 

इन्हीं मांगों को लेकर पूर्व में कई बार कलेक्टर, अस्पताल अधीक्षक और डीन को भी ज्ञापन दिया जा चुका है, लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे सभी सुरक्षा गार्ड्स आज हड़ताल पर उतर गए हैं, जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है, कार्य पर नहीं लौटेंगे.

इधर पूरे मामले में अस्पताल अधीक्षक संजय पोरवाल ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड को लगातार कम वेतन भुगतान को लेकर शिकायतें मिलती रही है. सिक्योरिटी गार्ड्स की परेशानियों से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा और इनकी समस्याओं का जल्द निस्तारण होगा. बहरहाल सिक्योरिटी गार्ड्स की हड़ताल से जिला अस्पताल की व्यवस्थाएं चरमराई हुई है. 

Reporter- Mahesh Parihar 

यह भी पढ़ेंः 

 

Trending news