वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा, अधिकारियों के साथ ली मैराथन बैठक
Advertisement

वसुंधरा राजे का झालावाड़ दौरा, अधिकारियों के साथ ली मैराथन बैठक

पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे इन दिनों झालावाड़ जिले के दौरे पर हैं. आज अपने दौरे के तीसरे व आखिरी दिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने थर्मल पावर प्लांट के गेस्ट हाउस में एसपी व जिला कलेक्टर की मौजूदगी में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली

वसुंधरा राजे

Jhalrapatan: पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे इन दिनों झालावाड़ जिले के दौरे पर हैं. आज अपने दौरे के तीसरे व आखिरी दिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने थर्मल पावर प्लांट के गेस्ट हाउस में एसपी व जिला कलेक्टर की मौजूदगी में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली और जन समस्याओं को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह तथा क्षेत्रीय विधायक गण भी मौजूद रहे.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का झलावाड़ दौरे का आज तीसरा दिन था. अपने दौरे के आखिरी दिन वसुंधरा राजे आज सुबह डाक बंगले से महीजीत विला छोटी कोठी पहुंची, जहां राज परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जिसके बाद वसुंधरा राजे कालीसिंध थर्मल पावर प्लांट के गेस्ट हाउस पहुंची और जिला कलेक्टर भारती दीक्षित तथा एसपी मोनिका सेन, सांसद दुष्यंत सिंह तथा क्षेत्रीय विधायक गण की मौजूदगी में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. 

वसुंधरा राजे ने अपने दौरे के ने संवाद के दौरान कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों द्वारा बताई गई समस्याओं से संबंधित अधिकारियों को अवगत कराया और जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए, जिसके बाद वसुंधरा राजे सड़क मार्ग से जयपुर के लिए रवाना हो गई. इस दौरान सभी प्रशासनिक व पुलिस के आला अधिकारीगण मौजूद रहे. 

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 15 जून की देर शाम झालावाड़ पहुंची थी, जिसके बाद से ही झालरापाटन शहर सहित आसपास के ग्रामीण अंचलों का दौरा कर भाजपा कार्यकर्ताओं से जनसंवाद किया था और क्षेत्र की समस्याओं को सुना था. ऐसे में दौरे के अंतिम चरण में अधिकारियों के साथ मैराथन बैठक लेकर निस्तारण के तत्परता से निर्देश दिए गए हैं. 
Report- Mahesh Parihar
यह भी पढ़ें- उपेन यादव सहित 9 बेरोजगारों को नहीं मिली जमानत, प्रदेशभर के बेरोजगारों में आक्रोश 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news