जिंदा रहें तो जीएसटी, मरें तो जीएसटी, अब मोदी सरकार ने श्मशान पर भी लगाया GST: औवेसी
Advertisement

जिंदा रहें तो जीएसटी, मरें तो जीएसटी, अब मोदी सरकार ने श्मशान पर भी लगाया GST: औवेसी

असदुद्दीन औवेसी झुंझुनूं के नवलगढ़ दौरे पर रहे. इस मौके पर उन्होंने नवलगढ़ में बकरा मंडी में एक सभा को संबोधित किया. ओवैसी के निशाने पर भाजपा और कांग्रेस दोनों रही. 

जिंदा रहें तो जीएसटी, मरें तो जीएसटी, अब मोदी सरकार ने श्मशान पर भी लगाया GST: औवेसी

Nawalgarh: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी झुंझुनूं के नवलगढ़ दौरे पर रहे. इस मौके पर उन्होंने नवलगढ़ में बकरा मंडी में एक सभा को संबोधित किया. ओवैसी के निशाने पर भाजपा और कांग्रेस दोनों रही. ओवैसी के नवलगढ़ पहुंचते ही बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर ओवैसी का सम्मान भी किया. 

उन्होंने इस मौके पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने पैंसिल तक पर जीएसटी लगा दिया है. मतलब बच्चा स्कूल में ए फॉर एप्पल लिखता है, तो उसे पैंसिल पर जीएसटी देना होगा. श्मशान पर भी जीएसटी लगा दिया. जिंदा रहे तो जीएसटी, मरे तो जीएसटी. ऐसे में अब देश के प्रधानमंत्री को अपना नाम जीएसटी ही रख लेना चाहिए क्योंकि हर चीज पर जीएसटी लगा दिया गया है. अब बची है तो केवल सांस. आने वाले समय में प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी के लोग कहेंगे कि भारत को विश्वगुरू बनाना है इसलिए सांस पर भी जीएसटी लगा देते हैं. 

उन्होंने कहा कि मैं नवलगढ़ आया हूं तो यहां के विधायक को दर्द हो रहा है, लेकिन वे बता देना चाहते है कि भाजपा यदि आगे बढ़ रही है तो वो कांग्रेस के सहयोग से इसलिए हमें तीसरी ताकत को पहचानना होगा. उन्होंने कहा कि कल ही गोवामें आठ कांग्रेस विधायक भाजपा में गए हैं. गत दिनों मध्यप्रदेश में हुआ. यह ओवैसी तो नहीं कर रहा. राहुल गांधी खुद चुनाव हार गए अमेठी में. 

वहां पर भी ओवैसी का कंडीडेट तो नहीं था, लेकिन सिर्फ यह हवा उड़ाई जाती है कि ओवैसी वोट काटने आया है. उन्होंने राजस्थान को देश का सबसे महंगा राज्य बताया, क्योंकि यहां की महंगाई सबसे ज्यादा है. इससे पहले पार्टी के जमील खान और एडवोकेट जावेद खान के नेतृत्व में ओवैसी को 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया गया.  

कार्यक्रम में उमर लंगा, जाकिर खोखर, मोहसीन खोखर, माजिद जिंदरान, इशाक खोखर, मुस्तसिम लंगा, नईम तंवर, सुभाष बुनकर, यासीन खत्री, सुनिल खटीक, सिकंदर खत्री, फजल करीम, जाकिर खोखर, ईशाक खोखर, अब्दुल रहीम खत्री, माजिद खत्री, असमल, आरीफ आदि मौजूद रहे. 

Reporter- Sandeep Kedia 

झुंझुनू की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

राजस्थान में यहां शुभ होता है सांप का काटना, छूमंतर हो जाती है बीमारी

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने शेयर की फोटोज, फैंस बोले- कितनी क्यूट हो...

Trending news