Rajasthan Election 2023: अमित शाह पहुंचे जालोर, बोले- रानीवाड़ा में मोदीजी की गारंटी देने आया हूं
Advertisement

Rajasthan Election 2023: अमित शाह पहुंचे जालोर, बोले- रानीवाड़ा में मोदीजी की गारंटी देने आया हूं

Rajasthan Election 2023: अमित शाह ने अपनी सभा में कहा कि रानीवाड़ा में मोदीजी की गारंटी देने आया हूं भाजपा की सरकार बना दो, सुरक्षा की गारंटी देता हूं. राजस्थान में कौमी दंगे हो रहे लेकिन गुजरात में एक भी दंगा नहीं हो रहा. 

Rajasthan Election 2023: अमित शाह पहुंचे जालोर, बोले- रानीवाड़ा में मोदीजी की गारंटी देने आया हूं

Rajasthan Election 2023: केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह जालोर के रानीवाड़ा में जनसभा को संबोधित किया. जहां वे रानीवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह देवल को मतदान कर जिताने की अपील की. अमित शाह का सम्बोधन में कहा कि इस बार तीन दीपावली मनानी है एक दीपावली आप लोगों ने मनाई, दूसरी 3 दिसंबर और तीसरी 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो तब मनानी है.

अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि  70 साल से राम मंदिर को लटका रही थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिपूजन किया और अब मंदिर बनकर तैयार है. शाह ने कहा कि बाबर के तोड़े हुए मंदिर को मोदीजी ने भव्य मंदिर बनाकर रामलला को विराजमान किया.

तिरंगे को चन्द्रयान के साथ चन्द्रमा पर भेजने का काम नरेंद्र मोदी ने किया. मोदी जी ने महिला शक्ति का सम्मान किया 33% आरक्षण दिया लेकिन गहलोत सरकार ने महिलाओं के साथ अपमान और अत्याचार किए.

अमित शाह ने अपनी सभा में कहा कि रानीवाड़ा में मोदीजी की गारंटी देने आया हूं भाजपा की सरकार बना दो, सुरक्षा की गारंटी देता हूं. राजस्थान में कौमी दंगे हो रहे लेकिन गुजरात में एक भी दंगा नहीं हो रहा. 

अमित शाह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कमल फूल की सरकार बना दो हम दंगों पर अंकुश लगा देंगे. लाल डायरी का जिक्र कर अमित शाह ने कहा कि करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार का हिसाब है. राजस्थान के लोगों की कमाई का पैसा गहलोत के चट्टे बट्टे खा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- EX CM Hiralal Devpura : राजस्‍थान का 15 दिन वाला मुख्यमंत्री, कुर्सी तक पहुंचने और इस्तीफा देने की कहानी है दिलचस्प

अशोक गहलोत की सरकार वादा खिलाफी सरकार है किसानों से कर्जा माफ का वादा किया था लेकिन किसानों की जमीन कुर्क हो गई है लेकिन हमारी सरकार लाइये हम कुर्क हुई जमीन किसानों को लौटाएंगे. पेपर लीक को लेकर कहा गहलोत सरकार ने पेपर लिक कराकर 40 लाख युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया. अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि जादूगर को ऐसा सबक सिखाओ जादूगरी गायब हो जाए. गारंटी को लेकर कहा कि गहलोत जी आपकी ही गारंटी नहीं है. मोदी गारंटी को लोगों के सामने रखा. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के विकास के लिए ढे़र सारे काम किए. मोदी जी ने 15 लाख करोड़ रुपए राजस्थान के विकास के लिए दिए. 2 सौ करोड़ टीके लगाए नरेंद्र मोदी ने भारत को कोरोना मुक्त किया.

 

 

 

 

Trending news