Jhunjhunu: गोलाई मोड़ पर भीषण हादसा,अनियंत्रित कंटेनर कार से जा भिड़ी, चालक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1974217

Jhunjhunu: गोलाई मोड़ पर भीषण हादसा,अनियंत्रित कंटेनर कार से जा भिड़ी, चालक की मौत

Jhunjhunu news: झुंझुनूं शहर के गोलाई मोड़ पर सड़क हादसा,अनियंत्रित कंटेनर कार से टकराने के बाद दुकान में घुसा,हादसें में कन्टेनर चालक की मौत, कार सवार 4 घायल.

गोलाई मोड़ पर भीषण हादसा

Jhunjhunu news: झुंझुनूं शहर के गोलाई मोड़ पर सड़क हादसा,अनियंत्रित कंटेनर कार से टकराने के बाद दुकान में घुसा,हादसें में कन्टेनर चालक की मौत, कार सवार 4 घायल,कन्टेनर चालक के शव को रखवाया बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में

देर रात हुई घटना 
झुंझुनूं शहर में रोड नंबर तीन गोलाई मोड के पास देर रात एक कंटेनर कार से टकराने के बाद दुकान में जाकर घुस गया. हादसे में कंटेनर चालक केबिन में फंस गया. जिससे उसकी मौत हो गई।. जबकि कार सवार चार लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार कंटेनर झुंझुनूं से चिड़ावा की ओर जा रहा था. चिड़ावा की ओर से आ रही कार से कंटेनर की टक्कर हो गई.

दुकान में जा घुसा कंटेनर 
 टक्कर के बाद असंतुलित हुआ कंटेनर एक दुकान में जा घुसा. इससे कंटेनर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. कंटेनर चालक उसकी केबिन में फंस गया. जबकि कार सवार चार युवक घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने उन्हें बीडीके अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद क्रेन की सहायता से कंटेनर को दुकान से बाहर निकाला. 

चालक डेढ़ घंटे बाद बाहर निकाला गया 
केबिन में फंसे चालक को डेढ़ घंटे बाद बाहर निकाला जा सका.तब वह दम तोड़ चुका था. मृतक कंटेनर चालक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं. हादसे की सूचना मिलने पर देर रात एसडीएम कविता गोदारा भी मौके पर पहुंची और घटना को लेकर जानकारी ली.

घर में मचा कोहराम 
पुलिस के मुताबिक कंटेनर और कार की भिड़ंत में कंटेनर चावक की मौत हो गई और कार में सवार चार लोग घायल हो गए. घायलों का इलाज जिला अस्पताल  में चल रहा है. भिड़ंत इतनी जोरदार थी की  कंटेनर टक्कर के बाद पास में मौजूद दुकान में जा घुसा. यह सारी घटना आधी रात को घटी. चालक की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया है. 

इसे भी पढ़ें:  समस्याओं का निराकरण नहीं होने से परेशान ग्रामीण दी मतदान बहिष्कार की चेतावनी

Trending news