Jhunjhunu: अवैध निर्माण पर शिकायतों के बाद भी नहीं करते कार्रवाई, अब होर्डिंग उतारकर वाहवाही लूटना चाहते है SDM
Advertisement

Jhunjhunu: अवैध निर्माण पर शिकायतों के बाद भी नहीं करते कार्रवाई, अब होर्डिंग उतारकर वाहवाही लूटना चाहते है SDM

झुंझुनूं नगर परिषद के आयुक्त पद पर जब से एसडीएम शैलेश खैरवा ने कार्यभार संभाला है, तब से वे विवादों में है. दरअसल कभी पार्षदों का विरोध तो कभी पट्टों की पत्रावलियों का निस्तारण ना करने का आरोप एसडीएम पर लगते रहे है.

शिकायतों के बाद भी नहीं करते कार्रवाई

Jhunjhunu: झुंझुनूं नगर परिषद के आयुक्त पद पर जब से एसडीएम शैलेश खैरवा ने कार्यभार संभाला है, तब से वे विवादों में है. दरअसल कभी पार्षदों का विरोध तो कभी पट्टों की पत्रावलियों का निस्तारण ना करने का आरोप एसडीएम पर लगते रहे है. अब एसडीएम शैलेश खैरवा शिकायत के बावजूद भी अवैध निर्माण को नहीं रोक रहे है, इस तरह के आरोप लगातार लग रहे है. 

बताया जा रहा है कि एसडीएम को शहर में चल रहे दर्जनों अवैध निर्माण की शिकायत की जा चुकी है लेकिन एसडीएम शिकायत पर नोटिस तो देते है लेकिन इन नोटिसों का असर ना तो अवैध निर्माण करने वालों पर हो रहा है और ना ही इन्हें सीज करने के आदेश जारी किए जा रहे है, जिससे एसडीएम की मंशा पर भी सवाल खड़े हो रहे है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Election: प्रतापगढ़ गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में मतदान हुआ शुरू, 4 पदों पर हो रहा मुकाबला

इन आरोपों से बचने और झूठी वाहवाही के चक्कर में अवैध निर्माण की बजाय एसडीएम ने टीमों को शहर में लगे अवैध होर्डिंग हटाने में लगा दिया है, जिसकी भी खासी चर्चा हो रही है. शहरवासियों के मन में सवाल है कि एसडीएम को अवैध निर्माण और अतिक्रमण की शिकायतों पर कार्रवाई करने का समय नहीं है, लेकिन दो-चार अवैध होर्डिंग हटाकर वे सुर्खियां बटोरना चाह रहे है, जो किसी के गले नहीं उतर रही है.

बहरहाल, नगर परिषद की टीम ने एसडीएम के निर्देश पर शहर के मुख्य स्थानों से बिना अनुमति लगे होर्डिंग हटाए. शहर की रोड नंबर एक, दो और तीन के साथ ही कलेक्ट्रेट सर्किल, मंडावा मोड़, बाकरा मोड़, गुढा मोड़, पीरू सिंह सर्किल, नेहरू पार्क से करीब 20 अवैध होर्डिंग्स हटाए गए. आयुक्त शैलेश खैरवा ने राजस्व निरीक्षक पूनम तंवर को नोडल अधिकारी नियुक्त कर टीम बनाई है. इसमें मुख्य स्वच्छता निरीक्षक, स्वच्छता निरीक्षक और कनिष्ठ अभियन्ता को शामिल किया है.

Reporter: Sandeep Kedia

झुंझुनूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal: आज शुक्रवार को धनु को काम में होगी परेशानी, कन्या किसी से कोई बात शेयर न करें

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अशोक गहलोत बोले, मैं राजस्थान छोड़कर नहीं जाउंगा

बारां में काली सिंध नदी में आए उफान ने कई गांवों में मचाई तबाही, खान मंत्री लेंगे जायजा

Trending news