Jhunjhunu News: गैंगस्टर के नाम पर फिरौती मांगने के मामले में 2 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2263537

Jhunjhunu News: गैंगस्टर के नाम पर फिरौती मांगने के मामले में 2 गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनू में कुछ दिन पहले एक प्रॉपर्टी डीलर को गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से डेढ़ करोड़ की फिरौती मांगने के लिए कॉल आया था. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Jhunjhunu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनू शहर के किसान कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर संदीप बलौदा को गैंगस्टर संपत नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से डेढ़ करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में संपत नेहरा और रोहित गोदारा से कोई लेना-देना अब तक सामने नहीं आया है. बस उनके नाम का इस्तेमाल कर प्रॉपर्टी डीलर के साथ पार्टनरशिप करने के लिए ये धमकियां दी गई थी. 

फिरौती मांगने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार 
मामले का खुलासा करते हुए शहर कोतवाल पवन कुमार चौबे ने बताया कि झुंझुनू निवासी संदीप बलौदा को फोन पर गैंगस्टर संपत नेहरा व रोहित गोदारा के गुर्गे वीरेन्द्र चारण के नाम से जान से मारने की धमकी देकर डेढ़ करोड़ रुपए की फिरौती के लिए कॉल आया था, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की, तो सामने आया कि कॉल करवाले वाले कोई और नहीं, बल्कि झुंझुनू शहर के ही अशोक ढूकिया तथा चूरू जिले के राजगढ़ के समीप नेशल गांव निवासी राजेश जाट है. ​दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी अशोक ढूकिया ने चूरू जिले की नेशल राजगढ़ निवासी राजेश जाट को पीड़ित प्रॉपर्टी व्यवसायी संदीप बलौदा का नंबर दिया था. इसके बाद राजेश जाट ने किसी तीसरे व्यक्ति को नंबर ​भेजकर संपत नेहरा और वीरेंद्र चारण के नाम से फिरौती मांगी थी. तीसरा व्यक्ति कौन है, वो अभी पुलिस पूछताछ में सामने आएगा. वहीं, पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि आरोपियों में से अशोक ढूकिया का मकसद ​इतना था कि वह धंधों में पार्टनर बनाना चाहता था. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, इस मामले में लिप्त अन्य व्यक्तियों को लेकर भी तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Nautapa 2024: राजस्थान में और बढ़ेगा गर्मी का सितम, 9 दिन तक सूर्यदेव उगलेंगे आग

Trending news