Jhunjhunu News : महिपाल मेघवाल की कथित हत्या के बाद गर्माया मामला, तीसरे दिन भी धरने पर परिजन
Advertisement

Jhunjhunu News : महिपाल मेघवाल की कथित हत्या के बाद गर्माया मामला, तीसरे दिन भी धरने पर परिजन

खेतड़ी के खरखड़ा गांव के महिपाल मेघवाल की कथित हत्या के मामले में लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है . आज तीसरे दिन भी परिजन और ग्रामीण खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल परिसर में धरने पर बैठे हुए हैं. आज धरना स्थल पर मेघवाल महासभा के प्रदेशाध्यक्ष इंद्राज मेघवाल पहुंचे.

Jhunjhunu News : महिपाल मेघवाल की कथित हत्या के बाद गर्माया मामला, तीसरे दिन भी धरने पर परिजन

Jhunjhunu news: झुंझुनू के खेतड़ी के खरखड़ा गांव के महिपाल मेघवाल की कथित हत्या के मामले में लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है . आज तीसरे दिन भी परिजन और ग्रामीण खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल परिसर में धरने पर बैठे हुए हैं . आज धरना स्थल पर मेघवाल महासभा के प्रदेशाध्यक्ष इंद्राज मेघवाल पहुंचे उन्होंने धरना स्थल पर बैठी मृतक महिपाल मेघवाल की दो बेटियों और उनके बेटे से बात की. मेघवाल महासभा के प्रदेश अध्यक्ष इंद्राज मेघवाल ने कहा कि न्याय को लेकर संवैधानिक तरीके से मांग रखी जा रही है 

जब तक मांगें नहीं मानी जाएगी तब तक धरना जारी रहेगा उन्होंने कहा कि एडिशनल डीजी क्राइम से मामले की जांच को लेकर भी मांग की गई है वहीं मृतक महिपाल मेघवाल के बेटियों ने कहा जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक धरना स्थल पर बैठे रहेंगे. वही धरना स्थल पर मृतक महिपाल मेघवाल के बेटे की तबीयत बिगड़ने पर उसे अजीत अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका इलाज जारी है . आपको बता दें कि 6 सूत्री मांगों को लेकर परिजनों और ग्रामीणों का खेतड़ी के अजीत अस्पताल परिसर में तीसरे दिन धरना जारी है. 

यह भी पढ़ें- Video: पानी में मलाइका अरोड़ा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सिजलिंग अदाएं देख फैंस घायल

लगातार पुलिस और प्रशासन के लोग परिजनों के साथ वार्ता कर रहे है. लेकिन परिजन अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए है. परिजनों को एक करोड़ रूपए का मुआवजा देने, मृतक के बेटे को सरकारी नौकरी देने, परिवार को सुरक्षा देने और खेतड़ी पुलिस टीम को बदलने जैसी मांग है. मृतक महिपाल मेघवाल का शव खेतड़ी के अजीत अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ हैं .

Trending news