Jhunjhunu: बीडीके की महिला रेजिडेंट डॉक्टर की मौत,फ्लैट पर हुई थी खून की उल्टियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2100573

Jhunjhunu: बीडीके की महिला रेजिडेंट डॉक्टर की मौत,फ्लैट पर हुई थी खून की उल्टियां

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के राजकीय भगवानदास खेतान अस्पताल में कार्यरत 27 वर्षीय महिला रेजिडेंट डॉक्टर की देर रात मौत हो गई. उसने दिन में अस्पताल में डयूटी की थी. वह किराए के फ्लैट में पति के साथ रहती थीं.

BDK female resident doctor

Jhunjhunu news: झुंझुनूं के राजकीय भगवानदास खेतान अस्पताल में कार्यरत 27 वर्षीय महिला रेजिडेंट डॉक्टर की देर रात मौत हो गई. उसने दिन में अस्पताल में डयूटी की थी. वह किराए के फ्लैट में पति के साथ रहती थीं. जानकारी के मुताबिक हरियाणा के झज्जर जिले के बलोरा बहादुरगढ़ निवासी डॉ. नितिन यादव ने रिपोर्ट दी कि उसकी पत्नी डॉ. साक्षी की रात करीब एक बजे अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और खून की उल्टियां होने लगी. इस पर वह उसे लेकर बीडीके अस्पताल पहुंचा. 

महिला रेजिडेंट डॉक्टर की देर रात मौत 
जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉ. साक्षी के पिता के पहुंचने के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा विसरा एफएसएल को भेजे गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस को साक्षी के फ्लैट और टॉवर की लिफ्ट में जगह-जगह खून बिखरा हुआ मिला है. मामले की जांच एसडीएम कविता गोदारा कर रही है. गोदारा ने बीडीके अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई. साक्षी ने दो साल पहले डॉ. नितिन यादव से प्रेम विवाह किया था.

जगह-जगह खून बिखरा हुआ 
 वह करीब दो साल से बीडीके अस्पताल के गायनी विभाग में कार्यरत थी. सामने यह भी आया है कि डॉ. साक्षी को डेढ़ दो महीने से खांसी आ रही थी. करीब एक सप्ताह से उसकी तबीयत भी नासाज थी. हालांकि मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. 

आपको बता दें कि राजस्थान के झुंझुनूं के राजकीय भगवानदास खेतान अस्पताल में कार्यरत महिला रेजिडेंट डॉक्टर की मौत ने सनसनी फैला दी. जानकारी के मुताबिक देर रात अचानक बिगड़ी तबियत जिसके बाद देर रात खून की उल्टियां भी हुई थींं . 

यह भी पढ़ें: दीया कुमारी के पिटारे से निकली ये 10 बड़ी घोषणाएं, महिलाओं युवाओं और बुजुर्गों के लिए खास

Trending news