Jhunjhunu news: फॉर्म हाउसों के लगे गेट चुराने वालें चोर गिरफ्तार, 14 लोहे के गेट बरामद किए गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1707958

Jhunjhunu news: फॉर्म हाउसों के लगे गेट चुराने वालें चोर गिरफ्तार, 14 लोहे के गेट बरामद किए गए

Jhunjhunu news: बिसाऊ पुलिस ने  बड़ी सफलता प्राप्त की , आठ वारदातों को अंजाम देने वाले  चोरों को बिसाऊ उंटवालिया रोड पर पिकअप सहित गिरफ्तार किया गया, आरोपियों के पास से 14 लोहे के गेट बरामद किए गए. 

Jhunjhunu news: फॉर्म हाउसों के लगे गेट चुराने  वालें चोर गिरफ्तार, 14 लोहे के गेट बरामद किए गए

Jhunjhunu news: बिसाऊ पुलिस ने महनसर के ग्रामीणों की सजगता से सड़क किनारे बने फार्म हाउसों के लोहे के गेट चुराने वाले तीन शातिर चारों को पकड़ा है.चोरों के कब्जे से चुराए गए 14 गेट बरामद किए गए हैं. आठ वारदातों को अंजाम देने वाले इन चोरों को बिसाऊ उंटवालिया रोड पर पिकअप सहित गिरफ्तार किया.बिसाऊ थानाधिकारी कमलेश कुमार ने बताया कि चूरू निवासी तीनों चोर सड़क किनारे बने फार्म हाउसों के लोहे के गेट चुराते हैं.

 इन्होंने 21 व 22 मई की रात को महनसर में संतोष पोदार व शौकत खान के दो, बिसाऊ में 132 फीट ऊंची शिव प्रतिमा के पास से एक, पहाड़सर में राजेश जाखड़, जगदीश जाखड़ के दो, खासोली में तीन जगह से 14 गेट उखाड़ लिए. इससे पूर्व बिसाऊ में उद्योगपति रामप्रकाश बिरमीवाला के फार्म हाउस सहित अन्य कई फार्म हाउस के गेट चोरी करना भी कबूला है. इन चोरों ने रामगढ़, सरदारशहर रतननगर, चूरू, बिसाऊ आदि जगह से करीब 50 से 60 गेट चुराने की वारदातें की हैं.रात को महनसर -बिसाऊ रोड पर बने सहारण फार्म हाउस के गेट को उतारने लगे तब फार्म हाउस में रहने वाले लोग जाग गए. उनके शोर मचाने पर यहां से भाग गए. 

तब इसकी सूचना महनसर के कांग्रेस कार्यकर्ता खानू खान को दी, खानू खान व ग्रामीणों ने चोरों का पीछा किया. बिसाऊ पुलिस को सूचना दी, थानाधिकारी ने तुरंत गश्त पर चल रही मोबाइल टीम के एएसआई हजारीलाल, विजय सिंह, संदीप को चोरों की लोकेशन बताई.इस पर पुलिस ने बिसाऊ उंटवालिया रोड पर चोरों की पिकअप को रुकवाया. तलाशी ली तो चुराए गए लोहे के 14 गेट बरामद हुए.थानाधिकारी ने बताया कि यह सभी वारदातें सड़क मार्गों पर स्थित फॉर्म हाउसों के लगे गेट चुराने की हुई है.

यह भी पढ़ें- UPSC टॉपर इशिता किशोर कौन है, जानिए उसकी पढ़ाई और IAS बनने की कहानी

इनसे पूछताछ में और भी गेट चुराने की वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है.लोहे के गेट चोरी मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों में चूरू जिले केदूधवा खारा थाना के सहजूसर निवासी मोसिम पुत्र उमेद खान कायमखानी, भानीपुरा थाना क्षेत्र के कालवासिया निवासी आदिल पुत्र तयूब नाई, चूरू के वार्ड 23 मदीना मस्जिद निवासी खलील पुत्र आरिफ नाई शामिल हैं.इनके कब्जे से एक पिकअप और चुराए गए लोहे के गेट बरामद किए गए हैं.

इन चोरों ने पूछताछ में पहाड़सर निवासी राजेश पुत्र मानसिंह जाट, जगदीश पुत्र सीताराम जाट के दो गेट और बिसाऊ निवासी मुरारी लाल पुत्र सीताराम दाधीच व महनसर के संतोष पोद्दार व शौकत खान का एक-एक गेट तथा खासोली के फार्म हाउस के तीन गेट चोरी करना कबूला है.इससे पूर्व इन चोरों ने चूरू जिले के रतननगर से 11, रामगढ़ से 16, सरदारशहर से 14, भालेरी टोल बूथ के पास से 8 गेट व 2 खिड़की चोरी करना स्वीकार किया है.बिसाऊ से रामप्रकाश बिरमीवाला तथा दो अन्य फार्म हाउस के गेट भी इन्होंने ही चोरी किए थे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के दो बड़े अधिकारी के बच्चों ने पास की सबसे कठिन परीक्षा, UPSC में आई ये रैंक

Trending news