Rajasthan News: पीएम के नक्शे कदम पर सीएम भजनलाल! एक बटन दबाकर पहुंचाएंगे बढ़ी हुई पेंशन राशि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2306585

Rajasthan News: पीएम के नक्शे कदम पर सीएम भजनलाल! एक बटन दबाकर पहुंचाएंगे बढ़ी हुई पेंशन राशि

Jhunjhunu News: कैबिनेट मंत्री अविनाश गहलोत ने कहा कि जिस तरह मोदी सम्मान निधि का वितरण एक बटन दबाकर करते है, उसी तरह मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बढ़ी हुई पेंशन राशि एक बटन दबाकर वितरित करेंगे. 

 

CM Bhajanlal Sharma

Rajasthan News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नक्शे कदम पर सूबे के सीएम भजनलाल शर्मा चल पड़े है. जिस तरह एक बटन दबाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसान सम्मान निधि को एक साथ सभी लाभार्थियों के खातों में पहुंचाया था. ठीक उसी तरह अब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी सामाजिक सुरक्षा पेंशन की राशि एक बटन दबाकर प्रदेश के करीब 81 लाख पेंशनर्स के खाते में पहुंचाएंगे. यह कहना है सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के कैबिनेट मंत्री व झुंझुनूं जिले के प्रभारी मंत्री अविनाश गहलोत का. 

झुंझुनूं में प्रस्तावित भजनलाल का कार्यक्रम
दरअसल, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के 27 जून को प्रस्तावित झुंझुनूं दौरे की तैयारियों को लेकर अविनाश गहलोत ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली. बैठक में गहलोत के अलावा भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, प्रदेश महामंत्री संतोष अहलावत, जिला अध्यक्ष बनवारी सैनी, राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां, पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी समेत अन्य पार्टी नेताओं ने शिरकत की. इस मौके पर अविनाश गहलोत ने बताया कि जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बटन दबाकर हजारों—करोड़ों रुपयों की किसान सम्मान निधि किसानों के खाते में पहुंचाई थी. उसी तरह चुनाव पूर्व किए गए वादे को पूरा करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी प्रदेश के करीब 81 लाख पेंशनर्स के खाते में एक बटन दबाकर बढ़ी हुई पेंशन राशि पहुंचाएंगे. इसके दो दिन बाद ही बढी हुई किसान सम्मान निधि भी किसानों को दी जाएगी. 

18000 वोटों से हुई हार तकलीफदेह- अविनाश गहलोत
उन्होंने कहा कि झुंझुनूं में कार्यक्रम करना, कोई उप चुनाव से जोड़कर ना देखें. हमारा पूरा फोकस हमारे किए ​गए वादों को पूरा करना है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां बांटी और कहा कि इस कार्यक्रम में ना केवल लाभार्थियों और भाजपा कार्यकर्ताओं को पहुंचना सुनिश्चित हो, बल्कि आमजन की भागीदारी भी सुनिश्चित करने है. पत्रकारों द्वारा लोकसभा चुनावों के परिणाम को लेकर पूछे गए सवाल पर अविनाश गहलोत ने कहा कि झुंझुनूं में 18 हजार वोटों के अंतर से चुनाव हारना पार्टी के लिए तकलीफ़देह है. हार के कारणों का मंथन हुआ भी है और आगे भी होगा. हम पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतरे और जनता की सेवा करें. यह प्रयास रहेगा. 

ये भी पढ़ें- मानसून में पशुधन सुरक्षा की तैयारी! इन 5 बीमारियों को लेकर टीकाकरण के निर्देश

Trending news