झुंझुनूं दौरे पर आए प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने कहा- टिकटों का फैसला स्क्रीनिंग कमेटी करेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1881622

झुंझुनूं दौरे पर आए प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने कहा- टिकटों का फैसला स्क्रीनिंग कमेटी करेगी

Jhunjhunu News: कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन आज झुंझुनूं दौरे पर है. निजामुद्दीन ने कहा कि टिकटों को फाइनल करने के लिए स्क्रीनिंग कमेटी लगातार लगी हुई है. इस दौरान कहा कि जिन मंत्रियों और विधायकों की परफॉरमेंस सर्वे में खराब आई है. उन पर भी फैसला स्क्रीनिंग कमेटी को लेना है. 

झुंझुनूं दौरे पर आए प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने कहा- टिकटों का फैसला स्क्रीनिंग कमेटी करेगी

Jhunjhunu News: कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन आज झुंझुनूं दौरे पर है. झुंझुनूं पहुंचने पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा की अगुवाई में काजी निजामुद्दीन का स्वागत किया गया.

कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन झुंझुनूं दौरे पर 

झुंझुनूं में काजी निजामुद्दीन ने शहीद इंद्रसिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. इस मौके पर संगठन महासचिव खालिद हुसैन, प्रवक्ता संतोष सैनी, शहबाज फारूकी समेत अन्य कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद थे. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए काजी निजामुद्दीन ने कहा कि टिकटों को फाइनल करने के लिए स्क्रीनिंग कमेटी लगातार लगी हुई है.

सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए टिकटें फाइनल की जाएगी. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिन मंत्रियों और विधायकों की परफॉरमेंस सर्वे में खराब आई है. उन पर भी फैसला स्क्रीनिंग कमेटी को लेना है. उन्होंने इस मौके पर कहा कि टिकटों की घोषणा यथाशीघ्र की जाएगी.

 टिकटों की घोषणा यथाशीघ्र-  काजी निजामुद्दीन 

साथ ही भाजपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के पास नफरत फैलाने, झूठ बोलने, अफवाह फैलाने के अलावा कुछ नहीं है. इस बार प्रदेश की जनता अशोक गहलोत की सरकार से खुश है. ना केवल कांग्रेस की सरकार रिपिट होगी, बल्कि भारी बहुमत से हम सत्ता में आएंगे.

ये भी पढ़ें- अशोक गहलोत की बड़ी सौगात! दौसा, करौली, सवाई माधोपुर, भरतपुर और अलवर के 53 बांध जुड़ेंगे ERCP से

आपको बता दें कि विधानसभा चुनावों को लेकर फीडबैक लेने तथा 23 सितंबर को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी के राजस्थान दौरे की तैयारियों को लेकर काजी निजामुद्दीन झुंझुनूं के दौरे पर है.आज वे पिलानी और उदयपुरवाटी में कांग्रेस नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। दौरे में जिलाध्यक्ष दिनेश सुंडा उनके साथ रहेंगे.

Trending news