Jhunjhunu news: प्रेमी संग मिलकर प्रेमिका ने अपने ही माता पिता को लूटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1763179

Jhunjhunu news: प्रेमी संग मिलकर प्रेमिका ने अपने ही माता पिता को लूटा

Jhunjhunu news: नवलगढ़ पुलिस ने प्रेमिका प्रियंका के साथ किया 3 हजार के इनामी बदमाश  बलवंत स्वामी इनामी बदमाश  को किया गिरफ्तार गिरफ्तार दोनो आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ

 

Jhunjhunu news: प्रेमी संग मिलकर प्रेमिका ने अपने ही माता पिता को लूटा

Jhunjhunu news: झुंझुनूं की नवलगढ़ पुलिस ने अपने प्रेमी के साथ योजना बनाकर मां -बाप के साथ मारपीट व बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम देने वाली बेटी को उसके प्रेमी के साथ गुड़गांव से गिरफ्तार किया है. वारदात के बाद से बेटी व उसका प्रेमी फरार चल रहे थे, दोनों ही गुडगांव में तंग गलियों स्थित स्लम बस्ती में रह रहे थे. आरोपी प्रेमी बलवन्त स्वामी पर तीन हजार रुपए का ईनाम भी घोषित था. सीआई विनोद सांखला ने बताया कि बलवन्त स्वामी व प्रियंका को गिरफ्तार किया है. 

दो साल से अधिक पुराने मामले में आरोपी बेटी ने अपने प्रेमी व अन्य बदमाशों को बुलाकर स्वयं के घर में अपने माता -पिता के साथ मारपीट व बंधक बनाने की साजिश रचते हुए डकैती की वरदात को अंजाम दिया था. वारदात के बाद से ही दोनों फरार थे, प्रियंका व उसके प्रेमी बलवन्त स्वामी को गुडगांव हरियाणा की तंग गलियों व स्लम बस्ती से दस्तयाब किया गया. 

परिवादी गजानन्द मील ने रिपोर्ट दी की दो मार्च 2021 की रात चारों आरोपियों ने बंधक बनाते हुए मेरे घर में बॉक्स में रखे हुए सोने चांदी के जेवरात तथा साढे चार लाख रुपए नगद लूट कर ले गए. नवलगढ़ पुलिस ने रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई. प्रकरण में घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज चैक करने पर परिवादी की पुत्री प्रियंका का भी वारदात में शामिल होना पाया गया .घटना में शरीक रहे सात अभियुक्तों को घटना के दूसरे दिन ही गिरफतार कर लिया गया. 

बलवन्त स्वामी तथा प्रियंका फरार चल रहे थे. पुलिस ने मुखबीर की सूचना के आधार पर सूचना संकलन कर एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपीगण के गुडगांव हरियाणा में छुपने की सूचना मिलने पर एसआई गिरधारीलाल नेतृत्व में टीम को रवाना किया गया. पुलिस ने बलवन्त स्वामी व प्रियंका को गुडगांव से तंग गलियों व स्लम बस्ती से गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों से नवलगढ़ पुलिस पूछताछ कर रही हैं.

यह भी पढ़े- बाड़मेर में सीमा पार पाकिस्तान से आई 55 करोड़ रुपए की 11 पैकेट हेरोइन, जांच शुरू

Trending news