Jhunjhunu News:चिकित्सा अधिकारियों ने की BDK अस्पताल का निरीक्षण,डॉक्टरों की उपस्थिति और व्यवस्थाओं का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2148469

Jhunjhunu News:चिकित्सा अधिकारियों ने की BDK अस्पताल का निरीक्षण,डॉक्टरों की उपस्थिति और व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Jhunjhunu News:चिकित्सा विभाग की एसीएस शुभ्रा सिंह के निर्देश पर जयपुर में तैनात चिकित्सा अधिकारियों द्वारा जिलों के अस्पतालों का निरीक्षण किया जा रहा है. साथ ही मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत कर फीडबैक भी ​लिया. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News:चिकित्सा विभाग की एसीएस शुभ्रा सिंह के निर्देश पर जयपुर में तैनात चिकित्सा अधिकारियों द्वारा जिलों के अस्पतालों का निरीक्षण किया जा रहा है. इसी क्रम में आज स्वास्थ्य भवन जयपुर में पदस्थापित ज्वाइंट डायरेक्टर डॉ. एसएन धौलपुरिया, ज्वाइंट डायरेक्टर डॉ. रामबाबू जायसवाल तथा जयपुर जोनल डायरेक्टर डॉ. नरोत्तम शर्मा की तीन सदस्यों की टीम बीडीके अस्पताल पहुंची. 

डॉक्टरों की उपस्थिति और व्यवस्थाओं का लिया जायजा
अस्पताल पहुंचने पर सबसे पहले इन अधिकारियों ने चिकित्सकों की उपस्थिति को चैक किया. जहां पर एक चिकित्सक को छोड़कर सभी समय पर अस्पताल पहुंचने की जानकारी हासिल हुई. इसके बाद तीनों चिकित्सकों ने पूरे अस्पताल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को देखा. साथ ही मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत कर फीडबैक भी ​लिया. 

ज्वाइंट डायरेक्टर डॉ. एसएन धौलपुरिया के नेतृत्व में आई टीम
जयपुर जोनल डायरेक्टर डॉ. नरोत्तम शर्मा ने बताया कि बीडीके अस्पताल में सभी व्यवस्थाएं ठीक मिली है. जो कमी मिली है. उसके लिए भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए है. इसके अलावा एक अच्छी बात देखने को मिली कि यहां पर घुटने और ​कूल्हों के प्रत्यारोपण के ऑपरेशन किए जा रहे है. 

जो यहां के मरीजों को अच्छी सुविधाएं देने की दिशा में अच्छा कदम है. इससे पहले बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. संदीप पचार ने उन्हें अस्पताल के बारे में जानकारी देते हुए पूरे अस्पताल का अपने साथ विजिट भी करवाया. 

यहां पर घुटने और हिप प्रत्यारोपण होते है
डॉ. धौलपुरिया ने बताया कि एसीएस शुभ्रा सिंह के निर्देश पर पूरे प्रदेश में अस्पतालों का औचक निरीक्षण लगातार जारी रहेगा. चिकित्सक समय पर अस्पताल में पहुंचे, सरकार की योजनाओं का पूरा लाभ मरीजों को मिले और अस्पताल की सुविधाएं हर दिन बेहतर बनाई जा सके. इसके लिए ये निरीक्षण किए जा रहे है.

यह भी पढ़ें:Jhunjhunu Crime News: ACB ने डॉ.रंजन लांबा पर कसा शिकंजा, पांच ठिकानों पर मारा रेड़,चार बैंक खाते किए फ्रीज

Trending news