खेतड़ी: पुलिस ने महज आधे घंटे में ही अपहरण के 4 आरोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1525577

खेतड़ी: पुलिस ने महज आधे घंटे में ही अपहरण के 4 आरोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी

Khetri, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी के पोलो ग्राउंड से काले शीशे की बोलेरो में सवार होकर आए कुछ युवकों ने एक कॉलेज छात्र के साथ मारपीट कर अपहरण कर ले गए. 

खेतड़ी: पुलिस ने महज आधे घंटे में ही अपहरण के 4 आरोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी

Khetri, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी के पोलो ग्राउंड से काले शीशे की बोलेरो में सवार होकर आए कुछ युवकों ने एक कॉलेज छात्र के साथ मारपीट कर अपहरण कर ले गए. घटना की सूचना पर एसपी मृदुल कच्छावा ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई, जिस पर खेतड़ी पुलिस ने घटना के महज आधे घंटे में ही अपहरण के आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

पुलिस ने बीलवा की पहाड़ियों से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर अपहरण किए गए छात्र को छुड़ाकर परिजनों के हवाले कर दिया. सीआई विनोद सांखला ने बताया कि थाने पर फोन के जरिए सूचना मिली कि पोलो ग्राउंड में एक सफेद कलर की बोलेरो में आए युवकों ने एक कॉलेज छात्र का अपहरण कर लिया और बोलेरो में डालकर उसे ले गए, जिसकी सूचना पर पूरे क्षेत्र में ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई गई और आरोपियों की तलाश में एसआई अयान, एचसी राजकुमार और मयंक सांगवान के नेतृत्व में दो टीमें गठित कर अलग-अलग मौके पर रवाना किया गया. इस दौरान पुलिस को पीछे देख बोलेरो में सवार युवक बीलवा की पहाड़ियों में घुस गए. 

पुलिस ने आरोपियों का पीछा करते हुए पहाड़ियों से दबिश देकर कालोटा निवासी बिरजू पुत्र बंशीधर, अंकित पुत्र दानाराम, संदीप पुत्र नानूराम, अंकित पुत्र गोकुल चंद को हिरासत में ले लिया है. पुलिस द्वारा प्रथम पूछताछ में सामने आया कि अपहरण किया गया छात्र संकीत पुत्र लक्ष्मण भिटेरा का रहने वाला है और वह राजकीय स्वामी विवेकानंद कॉलेज में आया था और उसकी दोस्त की बहन को बस में बैठाने के लिए जा रहे थे. इस दौरान गाड़ी में सवार होकर आए युवकों ने उसके साथ मारपीट कर अपहरण कर लिया. 

यह भी पढ़ें - Kota : कैमरे में कैद हुए चोर, बुजुर्ग किसान ने बैंक से पैसे निकाल थेले में रखे, चोरों ने किए पार

थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और मामले की जानकारी जुटाई जा रही है. युवक के अपहरण के मामले में जानकारी देते हुए सीआई विनोद सांखला ने बताया कि अपहरण की सूचना पर पुलिस ने कस्बे में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे. उन्होंने बताया कि टैक्सी नंबर की काले शीशे की एक बोलेरो गाड़ी बबाई की तरफ से खेतड़ी में आई थी, जो काफी देर तक अजीत अस्पताल के पास खड़ी रही और उसके बाद वह गाड़ी पेट्रोल पंप के पास भी 15 मिनट तक खड़ी रही. अपहरण किए गए युवक की सूचना जुटाकर गाड़ी ग्राउंड में पहुंची और उसके साथ मारपीट कर अपहरण कर बीलवा की तरफ फरार हो गए.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : सीपी जोशी ने पढ़ा मोदी का संदेश, न्यायापालिका को दायरे में रहने की नसीहत दी

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

खाटू श्याम बाबा मंदिर में इस दिन से कर सकेंगे भक्त दर्शन, ऑनलाइन बुकिंग और नए नियम लागू

Trending news