झुंझुनूं: उपराष्ट्रपति के अपमान का विरोध, कलेक्ट्रेट पर फूंका राहुल गांधी का पुतला
Advertisement

झुंझुनूं: उपराष्ट्रपति के अपमान का विरोध, कलेक्ट्रेट पर फूंका राहुल गांधी का पुतला

Jhunjhunu News: झुंझुनूं जिले में संसद में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अपमान को लेकर विरोध जारी है. आज इसी के चलते कलेक्ट्रेट पर सर्वसमाज के लोगों ने राहुल गांधी का पुतला फूंका. 

 

झुंझुनूं: उपराष्ट्रपति के अपमान का विरोध, कलेक्ट्रेट पर फूंका राहुल गांधी का पुतला

Jhunjhunu News: संसद में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के अपमान का विरोध लगातार झुंझुनूं जिले में देखा जा रहा है. आज जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट पर सर्वसमाज की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया.

भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष अहलावत, राष्ट्रीय परिषद सदस्य विश्वंभर पूनियां, जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया व भाजपा नेता डॉ. राजेश बाबल के नेतृत्व में किए गए प्रदर्शन से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पुतले को लेकर विरोध यात्रा निकाली गई.

यह भी पढ़ेंः नवलगढ़: मुकुंदगढ़ में दिनदहाड़े गौवंश किया घायल, गौसेवकों में पनपा आक्रोश

नारेबाजी करते हुए सैंकड़ों की संख्या में सर्वसमाज और भाजपा कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां पहले तो टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की. इसके बाद राहुल गांधी का पुतला फूंका गया. 

इस मौके पर वक्ताओं ने क​हा कि शुरू दिन से ही किसान का बेटा उपराष्ट्रपति की कुर्सी पर बैठा है. यह विपक्ष को पच नहीं रहा है इसलिए ही सभी मर्यादाओं को ताक पर रखकर उपराष्ट्रपति का मजाक बनाकर उन्हें अपमानित किया गया लेकिन यह अपमान देश का किसान और देश का हर व्यक्ति नहीं भूलेगा. आने वाले लोकसभा चुनावों में इसका खामियाजा विपक्ष को भुगतना पड़ेगा. इस मौके पर वक्ताओं ने दोषी सांसदों की सदस्यता खत्म करने की मांग भी की. 

गौरतलब है कि संसद के बाहर कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ का मजाक उड़ाया. इस दौरान राहुल गांधी उनका वीडियो बना रहे थे और अन्य विपक्षी सांसद इस देख हंस रहे थे. इसका वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: राजस्थान में आबकारी विभाग और पुलिस डिपार्टमेंट में ठनी, वैध शराब, वैध परमिट फिर भी पुलिस का चला डंडा !

वीडियो में देखा जा रहा है कि कल्याण बनर्जी जगदीप धनखड़ की राज्यसभा में बातचीत करने के तरीके और उनके लहजे की नकल उतारते हुए उनका मजाक उड़ा रहे हैं. इसे बनाते हुए कल्याण बनर्जी बहुत भद्दे इशारे करते है, जिसका वीडियो राहुल गांधी बना रहे हैं. इसके साथ ही निलंबित सांसद इस पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Trending news