Jhunjhunu News: शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ से मारपीट, BJP-पूर्व सैनिक संगठनों ने किया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2411627

Jhunjhunu News: शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ से मारपीट, BJP-पूर्व सैनिक संगठनों ने किया विरोध

Jhunjhunu News: झुंझुनूं निवासी और शौर्य चक्र प्राप्त सीआरपीएफ के रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट विकास जाखड़ से गत दिनों जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान के घर के बाहर हुई मारपीट के मामले में ना केवल भाजपा, बल्कि पूर्व सैनिक संगठनों ने भी विरोध किया है.

Jhunjhunu News: शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ से मारपीट, BJP-पूर्व सैनिक संगठनों ने किया विरोध

Jhunjhunu News: झुंझुनूं निवासी और शौर्य चक्र प्राप्त सीआरपीएफ के रिटायर्ड असिस्टेंट कमांडेंट विकास जाखड़ से गत दिनों मारपीट हुई थी. घटना जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान के घर के बाहर हुई. मामले पर भाजपा के साथ-साथ पूर्व सैनिक संगठनों ने भी विरोध किया है.

भाजपा नेता बबलू चौधरी का बयान

भाजपा नेता बबलू चौधरी ने इस मामले में प्रेस वार्ता की और कहा कि वे जल्द ही मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मिलेंगे.  एक शौर्य चक्र प्राप्त सैनिक के साथ मारपीट करने वाले लोगों पर कार्रवाई की मांग करेंगे. उन्होंने इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उन्होंने बिना मामले को जाने एक सैनिक पर सवाल उठा दिए.

कांग्रेस पर बोला हमला

चौधरी ने कहा कि जिस तरह कांग्रेस राष्ट्र विरोधी बातें करती है. वैसे ही अब इनके नेता राष्ट्र की रक्षा करने वाले सैनिकों को भी अपमानित करने से नहीं चूक रही है. उन्होंने कहा कि विकास जाखड़ का अपमान, एक विकास जाखड़ का नहीं, बल्कि सभी सैनिकों और झुंझुनूं जिले के अपमान है.

विधायक रफीक खान लगाए आरोप

बबलू चौधरी ने आरोप लगाया कि विधायक रफीक खान विकास जाखड़ की नर्सिंग आफिसर पत्नी को विधायकी की रौब में प्रताड़ित कर रहे थे. जिसे लेकर विकास जाखड़ उनसे बातचीत करने गया था. लेकिन विधायकी के रौब में ना केवल उन्होंने विकास जाखड़ की पिटाई करवाई बल्कि अब उन्हें फंसाने की साजिश की जा रही है. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- कोचिंग से घर जा रही नाबालिग से किया दुष्कर्म, मन नहीं भरा तो दोस्तों को बुला...

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news