सूरजगढ़: संपतसिंह की ढाणी के रास्ते में कीचड़ ही कीचड़, ग्रामीण ने परेशान होकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1527133

सूरजगढ़: संपतसिंह की ढाणी के रास्ते में कीचड़ ही कीचड़, ग्रामीण ने परेशान होकर किया प्रदर्शन

Surajgarh, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के बुहाना इलाके की काजला पंचायत की सम्पतसिंह ढाणी के मुख्य रास्ते के हालात बद से बदतर बने हुए हैं. रास्ते से ग्रामीणों का पैदल निकलना भी दूभर हो गया है.

सूरजगढ़: संपतसिंह की ढाणी के रास्ते में कीचड़ ही कीचड़, ग्रामीण ने परेशान होकर किया प्रदर्शन

Surajgarh, Jhunjhunu News: राजस्थान के झुंझुनूं के बुहाना इलाके की काजला पंचायत की सम्पतसिंह ढाणी के मुख्य रास्ते के हालात बद से बदतर बने हुए हैं. रास्ते से ग्रामीणों का पैदल निकलना भी दूभर हो गया है. लोगों ने पंचायत और प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने कहा कि नेता लोग चुनावों के टाइम पर वोट लेने आ जाते हैं और बड़े-बड़े वादे करके वोट ले जाते हैं. 

चुनाव जीतने के बाद नेता समस्याओं की ओर ध्यान नहीं देते हैं, जिससे आमजन की समस्या ज्यों की त्यों बनी रहती है. प्रदर्शन में शामिल कृष्ण सिंह, खजानी देवी आदि ने बताया कि कई बार कीचड़ और गंदगी को लेकर विधायक, ग्राम पंचायत और प्रशासन को अवगत करा दिया गया, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि आए दिन पैदल राहगीर महिला और स्कूल के बच्चों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें - जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में 5G इंटरनेट शुरु लेकिन कौनसे नेटवर्क पर चलेगा, क्या है Jio , AIRTEL का हाल

इसके अलावा दोपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं और पैदल निकलना भी दूभर हो रहा है. इस रास्ते से निकलने के दौरान आए दिन स्कूली बच्चे गंदे पानी में गिर जाते हैं, जिससे उनके कपड़े और किताबें खराब हो जाती हैं. हालात ये है कि कीचड़ गंदे पानी के जमावड़े से मच्छर पनप रहे है, जिससे बीमारियां फैलने का अंदेशा बना हुआ है. समस्या को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है और गांव की समस्या की जनप्रतिनिधिओं को बताते के बाद भी कोई रुचि नहीं ले रहे हैं. 

इस स्थिति में लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. इस मौके पर अशोक सिंह, जय सिंह विजय सिंह, भंवर सिंह, हवा सिंह, महेंद्र सिंह, सुनील सिंह, चेतराम, हनुमान, ताराचंद, कंवरपाल, सुरेश, जयपाल, हनुमान सिंह, भीम सिंह, इंद्र देव, सुमन देवी, निंबो देवी,सुनीता, सुमेर, प्यारेलाल, दुलीचंद, मेनपाल, रविंद्र, रघुवीर, सज्जन, रोशन, जीतराम, रामपाल, सिंह धर्मपाल, मनोज, रिंकू, देवेंद्र, बजरंग, छत्रपाल, मामराज, महिपाल मौजूद थे.

Reporter: Sandeep Kedia

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के गढ़ से सचिन पायलट की हुंकार, किसान कौम को साधने की ये तैयारी

राजस्थान की 10 सबसे बड़ी कृषि उपज मंडी गोता लगा रहे जिंसों के भाव, जाने ताजा हाल

जाट गुर्जर समेत 87 जातियों को फीस में छूट देने की तैयारी में CM गहलोत, ये खाका तैयार

Trending news