झुंझुनूं: ब्लॉक स्तर के लिए चयनित खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत, क्रिकेट, कबड्‌डी, वॉलीबॉल व खो-खो की टीमें सम्मानित
Advertisement

झुंझुनूं: ब्लॉक स्तर के लिए चयनित खिलाड़ियों को किया गया पुरस्कृत, क्रिकेट, कबड्‌डी, वॉलीबॉल व खो-खो की टीमें सम्मानित

Jhunjhunu: राजस्थान में पहली बार करवाए गए ग्रामीण ओलंपिक खेलों के ग्राम पंचायत स्तर पर हुए पहले चरण के समापन के बाद विजेताओं को सम्मानित किया गया. झुंझुनूं के नयासर के राजकीय विद्यालय में विजेता रही टीमों को पुरस्कार दिए गए.

विजेताओं को सम्मानित किया गया.

Jhunjhunu: राजस्थान में पहली बार करवाए गए ग्रामीण ओलंपिक खेलों के ग्राम पंचायत स्तर पर हुए पहले चरण के समापन के बाद विजेताओं को सम्मानित किया गया. झुंझुनूं के नयासर के राजकीय विद्यालय में तीन दिन तक चली ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में कबड्‌डी, खो-खो, क्रिकेट और वॉलीबॉल में विजेता रही टीमों को पुरस्कार दिए गए.

स्कूल के अध्यापक विक्रमसिंह बुडानिया ने बताया कि ग्राम पंचायत स्तर पर क्रिकेट और खो-खो में नयासर की टीम विजयी रही, जबकि वॉलीबॉल में भूरासर और कबड्‌डी में मारिगसर की टीम विजयी रही. विजेता टीमें अब ब्लॉक स्तर पर होने वाली ओलंपिक स्पर्धा में अपने खेल का दमखम दिखाएंगी.

ये भी पढ़ें- सियासी मैदान छोड़ कबड्डी ग्राउंड में उतरे हरीश चौधरी, खिलाड़ियों के साथ आजमाये दो-दो हाथ

इन टीमों को खिलाड़ियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. समारोह में मुख्य अतिथि विजेंद्र सिंह कस्वां थे. विशिष्ट अतिथि कप्तान रामनिवास,मदन कस्वां,पत्रकार इम्तियाज अली, एकता मांजू, व्याख्याता विक्रम सिंह, सुमन कस्वां थे. निर्णायक धर्मपाल बुडानिया, ओमप्रकाश झाझडिया, सरोज बुगालिया रहे. इस मौके पर गांव के अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे. प्रधानाचार्य कमला ने सभी का आभार जताया.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news