झुंझुनूं में गुढा रोड पर युवक का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2408611

झुंझुनूं में गुढा रोड पर युवक का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

Jhunjhunu News: झुंझुनूं में गुढा रोड पर युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मृतक युवक की पहचान निजामपुरा निवासी अरबाज के रूप में हुई है. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

 

झुंझुनूं में गुढा रोड पर युवक का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

Jhunjhunu News: झुंझुनूं शहर में गुढ़ा रोड स्थित गोल्डन सिटी के पास मिले युवक के शव की पहचान सुलताना थाना इलाके के निजामपुरा निवासी अरबाज के रूप में हुई हैं. अरबाज लादूसर गांव में मजदूरी का काम कर रहा था और शुक्रवार सुबह अपने पिता से बात कर निजामपुरा गांव के लिए रवाना हुआ था.

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

मृतक अरबाज के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट देते हुए मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की. परिजनों की रिपोर्ट के बाद कोतवाली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

गांव में मजदूरी करता था अरबाज

मृतक अरबाज के पिता रफीक ने बताया कि अरबाज लादूसर गांव में मजदूरी कर रहा था. शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे उनसे बात करने के बाद अरबाज निजामपुरा स्थित अपने घर के लिए रवाना हुआ था. दोपहर बाद उसका फोन बंद आ रहा था. 

पुलिस को दी जानकारी

परिवार को शाम को कोतवाली पुलिस ने सूचना दी. जिसके बाद परिजन राजकीय बीडीके अस्पताल पहुंचे. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी. कोतवाली थाने के हैड कांस्टेबल शब्बीर अली ने बताया की मृतक की पहचान उसके पिता रफीक द्वारा की गई. परिजनों की रिपोर्ट के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया गया हैं. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें-Weather Update: राजस्थान में मानसून फिर मचाएगा तबाही! इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news