Pilani:बाबा रामदेव के दर्शन के लिए पदयात्री रामदेवरा हुए रवाना, भाजपा नेता ईशान मिश्रा रहे मौजूद
Advertisement

Pilani:बाबा रामदेव के दर्शन के लिए पदयात्री रामदेवरा हुए रवाना, भाजपा नेता ईशान मिश्रा रहे मौजूद

शनिवार को झुंझुनूं के मंड्रेला के रामबास  के लिए रामदेव मंदिर से श्रद्धालुओं का एक जत्था रामदेव बाबा के दर्शनों के लिए रामदेवरा के लिए पैदल रवाना हुआ. 

Pilani:बाबा रामदेव के दर्शन के लिए पदयात्री रामदेवरा हुए रवाना, भाजपा नेता ईशान मिश्रा रहे मौजूद

Pilani: राजस्थान के जैसलमेर में बने रामंदिर में बाबा रामदेव के दर्शन के लिए श्रद्धालुओं का रामदेवरा जाना शुरू हो गया है. वहीं समाजसेवियों के जरिए जगह-जगह भंडारे लगाकर श्रद्धालुओं के लिए भोजन पानी और ठहरने की व्यवस्था भी की गई है.

 इसी क्रम में शनिवार को झुंझुनूं के मंड्रेला के रामबास  के लिए रामदेव मंदिर से श्रद्धालुओं का एक जत्था रामदेव बाबा के दर्शनों के लिए रामदेवरा के लिए पैदल रवाना हुआ. 

इस जत्थे को मंड्रेला सरपंच कुलदीप सिंह शेखावत, भाजपा नेता एडवोकेट ईशान मिश्रा, ग्रामीण मंडल संयोजक ओमप्रकाश सोनी और कांग्रेस नेता नफीस मंडेलिया के जरिए पैदल यात्रियों को तिलक लगाकर रवाना किया गया. 

गौरतलब है कि, मंड्रेला से 60 पदयात्रियों का जत्था बाबा रामदेव के दर्शनों के लिए रामदेवरा के लिए रवाना हुआ. पदयात्रियों के साथ 15 सेवादार और एक मेडिकल टीम भी इन श्रद्धालुओं की देखभाल के लिए मौजूद है.

इस मौके पर हरिराम कबाड़ी, नत्थू भार्गव, महेंद्र भार्गव, रविंद्रसिंह निर्वाण, दीपेन्द्रसिंह शेखावत, राजू भाटी, अशोक सोनी, पवन पूनियां, सुनील भार्गव, रामावतार चेजारा, गौतम भार्गव, ऋतिक सैन, मोहित पुजारी सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे थे.

बता दें कि आगामी रामदेवरा के मंदिर में एक अंतरप्रांतीय मेले का आयोजन हर साल होता है जिसे "भादवा का मेला" कहते हैं, जो इस साल 29 अगस्त को आयोजित किया जाएगा.  इस मेले में देश के हर कोने से लाखों हिन्दू और मुस्लिम श्रद्धालु बाबा रामदेव के दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं तथा बाबा की समाधि पर नमन करते हैं.

Reporter: Sandeep Kedia

कोटा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

Trending news